अस्पताल का पता पूछने के बहाने रास्ते में रोका

शास्त्री चौराहे पर हुई घटना की जांच में जुटी पुलिस

GORAKHPUR:

भालोटिया मार्केट में दवा खरीदने जा रहे युवक को झांसा देकर जालसाजों ने 45 हजार की चपत लगा दी। शास्त्री चौराहे के पास हुई घटना की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से जालसाजों की तलाश की जा रही है।

दवा खरीदने भालोटिया जा रहा था आदित्य

बेलघाट एरिया के भिखिया खुर्द का आदित्य कुमार सिकरीगंज बाजार में अपने रिश्तेदार के मेडिकल स्टोर्स पर काम करता है। शनिवार दोपहर दवा लेने के लिए वह गोरखपुर आया। शास्त्री चौराहे पर पहुंचा तभी एक युवक ने अस्पताल का पता पूछने के बहाने उसे रोक लिया। तभी थोड़ी देर बाद एक अन्य व्यक्ति भी आ गया। पहले युवक ने दूसरे कहा कि उसकी पत्नी बीमार चल रही है। उसका इलाज कराने जाना है। इसलिए अस्पताल का पता पूछ रहा है। बाद में आए युवक ने खुद को तांत्रिक बताते हुए परेशानी दूर करने का दावा किया।

झोले में रुपए रखवाकर हो गए चंपत

दोनों की बात सुनकर आदित्य भी वहां रुक गया। एक झोला थमाकर जालसाजों ने आदित्य को कुछ कदम चलने को कहा। आदित्य के कुछ कदम चलने पर तांत्रिक बने युवक ने कहा कि तुम्हारे जेब में 45 हजार रुपए हैं। उसको निकालकर झोले में रख गया। जालसाजों के झांसे में आकर आदित्य ने झोले में रुपए रख दिए। मौका देखकर दोनों युवक फरार हो गए। पहले तो आदित्य ने उनकी तलाश की। लेकिन जब कहीं पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। जालसाजों का हुलिया जानकर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Posted By: Inextlive