पुलिस ने कांस्टेबल अंकुर चौधरी के दोस्त आमिर को दबोचा

1100 फोन नंबरों को पुलिस ने लगाया था सर्विलांस पर

Meerut। पुलिस ने कांस्टेबल अंकुर चौधरी की हत्या में उसके ही दोस्त फलावदा निवासी आमिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आमिर ने ही जरा सी बात पर कांस्टेबल अंकुर चौधरी को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद घटना को आत्महत्या का रूप देने के तमंचा कांस्टेबल के हाथ में रखकर फरार हो गया। पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में कार्यवाहक एसएसपी राजेश कुमार ने यह जानकारी दी।

क्या है मामला

गौरतलब है कि बीती 10 जनवरी की रात को फलावदा थाना क्षेत्र में कांस्टेबल अंकुर चौधरी का शव मिला था। हालांकि, पहले पुलिस इस मामले को खुदकुशी से जोड़कर देख रही थी, लेकिन जब अंकुर के परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने क लिए हंगामा किया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

प्रेसवार्ता में खुलासा

कार्यवाहक एसएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अंकुर चौधरी की फलावदा निवासी 21 वर्षीय आमिर से गहरी दोस्ती थी। उन्होंने बताया कि हत्यारे को पकड़ने के लिए तकरीबन 1100 नंबरों को सर्विलांस पर लगाया गया था। इसके बाद फलावदा के 21 वर्षीय आमिर नाम के युवक को दबोच लिया गया। दोनों की फोटो भी व्हाट्सऐप पर मिली थी। पुलिस के मुताबिक वह अंकुर चौधरी से रंजिश रखने लगा था। इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया।

कुछ और है वजह

पुलिस की छानबीन में निकल कर आया है कि आमिर की अंकुर चौधरी से गहरी दोस्ती थी। वह उसके लिए मुखबिरी करता था। इसी दौरान ऐसा क्या हुआ कि अंकुर चौधरी की एक आम युवक ने तमंचा निकालकर हत्या कर दी। वहीं, कार्यवाहक एसएसपी राजेश कुमार का कहना है कि बस इतना ही कहना काफी है कि गहरी खुन्नस के खातिर उसने कांस्टेबल अंकुर चौधरी की गोली मारकर हत्या की है।

दो गोली से खुला राज

पुलिस पहले अंकुर चौधरी की हत्या को आत्महत्या का मामला बताकर दबाना चाह रही थी, लेकिन जब उसके शरीर में दो गोली मिली तो कई राज खुले।

Posted By: Inextlive