- आई नेक्स्ट की खबर पर जागा जिला प्रशासन

- चार के खिलाफ कार्रवाई, सरकने लगी फाइल

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : जिले में गुंडों का रहना मुहाल होगा। प्रशासन ने उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। क्राइम करके पुलिस के लिए मुसीबत बने इन गुंडों को तड़ीपार करना शुरू कर दिया। वेंस्डे को प्रशासन ने चार को जिले के बाहर का रास्ता दिखाया। अन्य गुंडों की पेडिंग फाइल भी रन करने लगी है।

करीब चार लोगों को बनाया है गुंडा

जिले में क्राइम करके पुलिस के लिए सिरदर्द बने चार सौ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में उनका चालान करके पुलिस ने रिपोर्ट प्रशासन को भेजी है। लेकिन आगे की प्रक्रिया पूरी न होने से गुंडों को जिला बदर नहीं किया जा सका। इससे गुंडों पर पुलिस की कार्रवाई बेअसर हो गई। गुंडों के रहने से सोसायटी में भय फैल रहा है। आम आदमी के बीच डर का माहौल पैदा करके वे अपने मंसूबे पूरे कर रहे हैं। ऐसे में इन बदमाशों का जिला बदर होना बेहद जरूरी हो गया है। जिले से बाहर भेजे जाने के बाद इन पर नकेल कसने में आसानी होती है।

अगली तारीख पर होंगे तड़ीपार

प्रशासन ने चार बदमाशों को तड़ीपार किया। वेंस्डे को हुई कार्रवाई में तिवारीपुर एरिया के अधियारीबाग निवासी मानू पांडेय, निजामपुर मोहल्ले के रुआब, गुलरिहा एरिया के ताल करौना निवासी परशुराम और कोतवाली एरिया के माया बाजार निवासी आफताब को जिला बदर किया गया है। प्रशासन ने इनको जिले से बाहर जाने का आदेश दिया है। प्रशासन से जुड़े लोगों का कहना है कि अगली तारीख पर अन्य मामलों की सुनवाई की जाएगी। इसमें कम से कम आधा दर्जन बदमाश जिले से बाहर किए जाएंगे। गुंडों के संबंध में जो भी मामले पेडिंग पड़े हैं। उनमें तेजी लाई जा रही है। ताकि बदमाशों की दहशत को कम किया जा सके।

गुंडों को जिला बदर किया जा रहा है। वेंस्डे को चार लोगों के खिलाफ फैसला लिया गया। अगली तारीख पर फिर से अन्य के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बीएन सिंह, एडीएम सिटी

Posted By: Inextlive