Game Of Thrones Season 8 Episode 5 Teaser थ्रोन के लिए शुरू हो रही है जंग

2019-05-11T04:31:43+05:30

Game of Thrones season 8 episode 5 teaser देखने के बाद ये स्पष्ट हो गया है कि नाइट किंग से हुई भयंकर जंग के बाद अब सेवेन किंगडम की सत्ता के लड़ाई शुरू होने जा रही है।

कानपुर। फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्‍स के आठवें और फाइनल सीजन के पांचवें ऐपिसोड का टीजर रिलीज हो चुका है। लेखक आर आर मार्टिन के उपन्‍यास अ सांग ऑफ आइस एंड फायर पर बेस्ड ये सीरीज दुनिया भर में क्रेज बन चुकी है। इससे जुड़ी हर खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अंतिम सीजन के अब तक चार एपिसोड आ चुके हैं, और पांचवा रविवार को सामने आयेगा। पांचवें एपिसोड के टीजर को एचबीओ ने रिलीज किया है।
सर्सी के सामने हैं जॉन और खलीसी
ये टीजर 30 सेकेंड का है जिसकी शुरुआत में चेहरे पर चिंता की लकीरें लिए टीरियन लैनिस्‍टर दिखाई पड़ता है। जबकि दूसरे दृश्य में सर्सी लैनिस्‍टर महल की बालकनी से शहर की ओर देख रही है। वहीं जॉन स्‍नो अपनी आर्मी के साथ खड़ा है और यूरोन ग्रेजॉय अपने शिप पर मौजूद है। इस टीजर में स्पष्ट है कि बड़े युद्ध की तैयारी हो गई है, जिसके आसार चौथे एपिसोड में डेनेरियस की वफादार मिसांडेयी की निर्मम हत्या के बाद से नजर आने लगे थे।

Only two episodes left.
The final season of #GameofThrones airs Sundays on @HBO. pic.twitter.com/HKGT8ERkYB

— Game of Thrones (@GameOfThrones) May 7, 2019


हो गई है तैयारी
टीजर से पता चल रहा है कि पांचवें एपिसोड में सर्सी थ्रोन के लिए जॉन स्‍नो और डेनरियस से युद्ध लड़ने के कमर कस चुकी है। इस वजह से डेनेरियस और जॉन स्‍नो की संयुक्‍त सेना भी रेडी हो गई है। सर्सी का साथ देने के गोल्‍ड के सिपाही भी तैयार हैं। कुल मिला कर फैंस को थ्रोन के लिए भीषण लड़ाई वाले एक्साइटमेंट से भरे सीजन के लिए तैयार रहना चाहिए।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.