-इज्जतनगर थाना एरिया में दो युवकों ने नाम लेकर बुलाया था

-पुलिस मामले को दबाने में जुटी, एफआईआर दर्ज की

इज्जतनगर थाना एरिया में दो युवकों ने नाम लेकर बुलाया था

-पुलिस मामले को दबाने में जुटी, एफआईआर दर्ज की

BAREILLY: BAREILLY: इज्जतनगर थाना की कर्मचारी नगर चौकी से चंद कदम की दूरी पर क्ब् वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। संडे शाम को दो युवकों ने किशोरी को नाम लेकर बुलाया और फिर उसके मुंह पर कपड़ा लगाकर उसे एक प्राइवेट स्कूल के पीछे आम के बाग में ले गए। दूसरे दिन जब पीडि़त किशोरी ने परिजनों को बताया तो उन्होंने इज्जतनगर थाना में एफआईआर दर्ज करायी है। पुलिस मामले को झूठा बताकर दबाने में जुट गई है। इंस्पेक्टर का कहना है कि जल्द असली मामले का खुलासा किया जाएगा।

चिली पटेटो खाने निकली थी घर से

क्ब् वर्षीय किशोरी, इज्जतनगर के एक मोहल्ले में अपने मामा के घर रहती है। वह संडे शाम को करीब साढ़े म् बजे घर से साइकिल से कर्मचारी नगर चौकी के पास चिली पटेटो खाने के लिए निकली थी। इसी दौरान वहां दो युवक आए और उसे नाम लेकर बुलाया। किशोरी जब उनके पास पहुंची तो दोनों ने कपड़े से उसका मुंह ढक दिया और उसे स्कूल के पीछे बाग में ले गए। यहां पर उसके साथ दोनों ने रेप किया। आरोपियों ने किशोरी को धमकाया कि यदि उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे।

गुमसुम रहने पर परिजनों ने पूछा

किशोरी वहां से रात में मामा के घर पहुंची और चुपचाप जाकर सो गई। मंडे सुबह जब घरवालों ने उसे गुमसुम हालत में देखा तो उससे पूछताछ की तो वह रो पड़ी और अपने साथ हुई वारदात के बारे में बता दिया। लड़की के पिता ने एक युवक हरेंद्र का नाम पता लगा लिया है। पुलिस ने हरेंद्र समेत दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

Posted By: Inextlive