- खेत में गई थी, बदहवास हालत में मिली किशोरी

- एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, दूसरा अभी फरार

Meerut: परतापुर एरिया में एक किशोरी को ईख के खेत में खींचकर दो युवकों ने गैंग रेप किया। साथ ही उसको बदहवासी की हालत में फेंककर चले गए। काफी देर तलाश के बाद जाकर किशोरी अपने परिजनों को मिली।

यह था मामला

किशोरी बुधवार को खेत में गन्ना छीलने गई थी। जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन उसको खोजने खेत में पहुंच गए। जहां परिजनों ने उसकी तलाश की। काफी देर तक खोजने के बाद करीब साढ़े चार बजे किशोरी बदहवास हालत में खेत में पड़ी मिली। उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किशोरी को तुरंत मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

एक पकड़ा दूसरा फरार

थाने में परिजनों ने दो आरोपियों गौरव व भीम के खिलाफ गैंग रेप का केस दर्ज करवाया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दबिश देकर एक आरोपी गौरव को उसके ही घर से गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही दूसरे आरोपी के लिए दबिश दी गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। एसओ सुरेंद्रनाथ के अनुसार दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई और एक आरोपी गौरव को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है, जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive