- प्राइवेट पा‌र्ट्स पर चोट के निशान, आरोपियों की हैवानियत को कर रहे बयां

- किशोरी का मेडिकल करा 161 सीआरपीसी में बयान की हुई वीडियोग्राफी

Meerut : इंचौली के रक्षापुरम सेक्टर-फ् के पार्क में किशोरी से हुए सामूहिक दुष्कर्म की दरिदंगी को मेडिकल रिपोर्ट ने बयां कर दिया है। न केवल सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि ही हुई, बल्कि किशोरी के प्राइवेट पा‌र्ट्स पर चोटों के निशान भी मिले हैं। जो आरोपियों की हैवानियत को बताने के लिए सबसे बड़ा सबूत है। बाद में महिला थाने में एसओ की मौजूदगी में पीडि़ता के बयानों की वीडियोग्राफी कराई गई है।

हुआ था गैंगरेप

इंचौली के एक गांव में रहने वाली किशोरी को कसेरूबक्सर निवासी आइसक्रीम विक्रेता ईशान उर्फ सलमान बहला फुसला कर रक्षापुरम के सेक्टर फ् स्थित पार्क में पानी की टंकी के पास लाया था। यहां ईशान ने अपने तीन साथियों के साथ किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी के पिता की और से दर्ज मुकदमें में पुलिस अभी तक ईशान और सोहनवीर को पकड़कर जेल भेज चुकी है।

अदालत में होंगे बयान

थाना प्रभारी पीके सिंह ने बताया कि, किशोरी के मेडिकल में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पीडि़ता के क्म्क् सीआरपीसी में बयानों की फोटोग्राफी की गई है। सोमवार में किशोरी को अदालत में पेश कर क्म्ब् सीआरपीसी में बयान दर्ज किए जाएंगे।

पीडि़ता को पुलिस सुरक्षा में रखा

सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता के परिजन इस कृत्य से सदमे में हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए घर पर दो कांस्टेबल तैनात कर दिए गए हैं। सीओ अब्दुल कादिर का कहना है कि पीडि़ता को उसके घर में पुलिस की नजर में रखा जा रहा है। सोमवार को बयान दर्ज कराने के बाद अदालत से जो भी निर्णय होगा उसी आधार पर सुरक्षा दी जाएगी।

दो आरोपियों में एक एक का अभी तक पता नहीं मिल पाया है। उसके स्थानीय पते की तलाश की जा रही है। वहीं फरार चल रहे एक आरोपी को पकड़ने के लिए धरपकड़ की जा रही है।

- ओंकार सिंह, एसएसपी

Posted By: Inextlive