- दोस्त के साथ मिलकर पड़ोसी ने किया रेप

- मंगेतर को एमएमएस भेजकर तुड़वाई शादी

Meerut। ब्रह्मापुरी थाना एरिया की एक युवती ने अपने पड़ोसी युवक पर दोस्त के साथ मिलकर गैंग रेप करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की। जिसमें लड़की का आरोप था कि उसे नौकरी दिलाने के बहाने पड़ोसी युवक घर से बुलाकर ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंग रेप किया। साथ ही उसकी वीडियो क्लीपिंग भी बना ली। जिससे शादी होनी थी उसको यह एमएमएस भेजकर उसकी शादी तक तुंडवा दी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए।

यह था मामला

ब्रह्मापुरी एरिया की रहने वाली एक युवती की शादी बागपत में तय हुई थी। ख्क् अप्रैल को शादी होनी थी। बुधवार को एंगेजमेंट होनी थी। घर में तैयारियां हो चुकी थीं। जिस लड़के से उसकी शादी तय हुई थी अचानक उसका एसएमएस आया कि उनकी ओर से शादी मंजूर नहीं है। वे लोग नहीं आ रहे हैं। तभी परिवार के लोगों ने इसका कारण पूछा, तो पता चला कि युवती का अश्लील एमएमएस उनके पास पहुंच गया। इसको लेकर परिवार में बवाल खड़ा हो गया। युवती ने अपने परिवार वालों को सबकुछ बता दिया।

सामने आया राज

युवती का आरोप है कि आरोपी पड़ोसी युवक मंगलवार को उसे नौकरी दिलाने के बहाने टीपी नगर में अपने दोस्त के पास ले गया था। जहां उसने नशीला पदार्थ पिला दिया और फिर दोनों ने उसके साथ गैंग रेप किया। इसके दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। बाद में अश्लील एमएमएस को उसके मंगेतर को भेज दिया। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी युवकों ने वीडियो को फेसबुक पर डालने की धमकी दी। परेशान परिजन युवती को लेकर एसएसपी के पास उनके आवास पहुंचे। जहां पूरे मामले की जानकारी के बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर ब्रह्मापुरी को कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी को कहा।

Posted By: Inextlive