- उधम सिंह की पत्नी ने शालू पर लगाया नितिन की हत्या में शामिल होने का आरोप

- खुली चेतावनी, वो एक मारेंगे तो हम दो को उतारेंगे मौत के घाट,

- कहा, अभी और बढ़ेगी उधम और भदौड़ा के बीच गैंगवार, योगेश ने किया विश्वासघात

Meerut : कुख्यात बदमाश तो बदमाश उनके परिजनों के हौसले भी बुलंद हैं। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण सोमवार को उस वक्त देखने को मिला जब कुख्यात उधम सिंह की पत्‍‌नी गीतांजलि ने खुलेआम यह ऐलान कर दिया कि उधम और भदौड़ा के बीच शुरू हुई गैंगवार अभी और बढ़ेगी। उसने चुनौती भरे अंदाज में कहा कि हां, मेरे पति उधम के शूटरों ने ही रतौली में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है और यह नितिन की हत्या का बदला था। साफ कहा कि अगर योगेश भदौड़ा हमारे एक आदमी को मारेगा तो हम उसके दो आदमियों को निपटाएंगे। इस तरह की खुली चुनौती के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है और यही राग अलाप रही है कि दोहरे हत्याकांड के हमलावरों की तलाश की जा रही है।

ध्यान रहे कि रविवार रात रतौली गांव के जंगल में ईकड़ी मार्ग पर सुदेशपाल पुत्र नाहर सिंह और शालू उर्फ शैलेंद्र पुत्र रामवीर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस व ग्रामीण इस दोहरे हत्याकांड को कचहरी में शुक्रवार को हुई वाजिदपुर के नितिन की हत्या के बाद योगेश भदौड़ा और उधम सिंह के बीच शुरू हुई गैंगवार से जोड़कर देख रहे हैं।

हत्याकांड का प्रतिशोध

सोमवार को सरूरपुर पहुंची उधम सिंह की पत्नी गीतांजलि ने बातचीत में स्पष्ट किया कि इस दोहरे हत्याकांड को नितिन हत्याकांड का प्रतिशोध लेने के लिए अंजाम दिया गया है। गीतांजलि ने कहा कि शालू भी कचहरी में नितिन पर गोली चलाने वालों में शामिल था और सुदेशपाल योगेश का रिश्तेदार था। नितिन हत्याकांड का बदला लेने के लिए उधम के शूटरों ने दोनों की हत्या की है।

समझौता नहीं चाहता योगेश

गीतांजलि ने कहा कि योगेश भदौड़ा से समझौते की बात आगे बढ़ रही थी, मगर नितिन की हत्या से स्पष्ट हो गया कि योगेश भदौड़ा समझौता नहीं चाहता है। योगेश ने यह गैंगवार फिर से शुरू की है। अब यह आसानी से शांत होने वाली नहीं है। गीतांजलि ने कहा योगेश भदौड़ा हमारे एक आदमी को मारेगा तो हम उसके दो आदमियों को मौत के घाट उतार देंगे।

पुलिस कब लेगी संज्ञान?

अक्सर यह देखने में आता है कि जब भी क्षेत्र में कोई घटना होती है या फिर कोई विवाद होता है तो थानेदार का पहला जवाब यही होता है कि मामला संज्ञान में नहीं है। गीतांजलि खुले आम तमाम तरह की चुनौती देते हुए निकल गई लेकिन सरूरपुर थाने की पुलिस को कुछ पता नहीं लगा। एसओ अब्दुल वसीम ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि अभी तक उनके पास कोई जानकारी नहीं है। यदि गीतांजलि ने ऐसी कोई बात कही है तो जांच कराई जाएगी।

Posted By: Inextlive