- गीजर से गैस रिसाव होने पर रवि का दम घुट गया

Meerut : गंगानगर थानाक्षेत्र के एफ ब्लॉक में एक हृदयविदारक घटना ने पूरे परिवार को शोकाकुल कर दिया। बाथरूम में नहाने गया उनका लाडला मृत पाया गया। बाथरूम में गैस का गीजर लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि गैस रिसाव की वजह से उसका दम घुट गया और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद मानो परिवार पर कहर टूट पड़ा। सभी दहाड़े मारकर रोने लगे। शोर सुनकर पड़ोसी भी पहुंच गए। हर कोई सकते में था अचानक इस तरह से हादसा कैसे हो गया।

दोपहर में हुआ हादसा

गंगानगर के एफ ब्लॉक में प्रेम कुमार अपनी पत्‍‌नी सुशीला और बच्चों के साथ रहते हैं। उनकी बेटी की शादी हो चुकी थी। घर में बेटे रवि और नवीन थे। 22 वर्षीय रवि सबसे बड़ा बेटा था और ट्रांसलेम एकेडमी में बीफार्मा थर्ड ईयर का स्टूडेंट था। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 12:30 बजे वह बाथरूम में नहाने घुसा। लेकिन बाहर नहीं निकला। करीब आधे घंटे बाद जब बाथरूम में पानी गिराने की आवाज नहीं आई तो परिवार वालों ने आवाज लगाई। लेकिन रवि ने अंदर से आवाज नहीं दी। इसके बाद तो परिवार सहम गया। वे दरवाजा पीटने लगे, तब भी रवि ने कोई आवाज नहीं दी। बाथरूम के बाहर परिजनों का रोना-धोना शुरू हो गया। शोर सुनकर पड़ोसी भी आ गए। बाथरूम का दरवाजा खोला तो रवि अंदर मृत पड़ा था।

बेसुध हुई मां

रवि को मृत देखकर मां तो बेसुध होकर गिर पड़ी। पड़ोसियों की मदद से रवि को प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद तो पूरे परिवार में शोक की लहर फैल गई। पड़ोसी भी सकते में आ गए। अचानक इस तरह के हादसा होने की किसी को आशंका नहीं थी। पड़ोसी परिजनों को चुप करा रहे थे लेकिन कोई भी अपने आप में नहीं था।

गैस की बदबू

रवि को जब बाथरूम से बाहर निकाला गया तो गैस की तेज बदबू आ रही थी। बाथरूम में सिलेंडर वाला गीजर लगा हुआ है। बताया जा रहा है कि गैस रिसाव की वजह से रवि का दम घुटने से मौत हो गई। गंगानगर थाना के इंस्पेक्टर राजेश भारती ने बताया कि घटना को लेकर कोई भी कंप्लेन नहीं आई है। मृतक का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया।

Posted By: Inextlive