Germans Break 18year Brazil Duck

2011-08-12T11:52:00+05:30

जर्मनी की फुटबॉल टीम ने स्टटगार्ड में खेले गए इंटरनेशनल फ्रेंडली मैच में 18 साल बाद ब्राजील की टीम पर जीत हासिल की तीन बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी जर्मनी ने पांच बार की वर्ल्ड कप विनर सेलाको ब्राजील टीम का निक नेम को 32 से हराया

उसके लिए ये तीनों गोल बास्टियन श्वेंसटाइगर, मारियो गोएट्जे और आंद्रे शेरल ने दूसरे हॉफ में दागे. वहीं ब्राजील के लिए रॉबिन्हो और नेमर ने गोल किए. ब्राजील और जर्मनी के बीच 2005 में कनफेडरेशन कप के बाद से कोई भी मुकाबला नहीं खेला गया है, जबकि जर्मनी ने ब्राजील पर आखिरी जीत 1993 में दर्ज की थी. मैच की दिलचस्प बात यह रही कि पांचों गोल दूसरे हॉफ में दागे गए. 



इटली ने दिया स्पेन को pain

एक अन्य मुकाबले में मौजूदा वल्र्ड चैंपियन स्पेन को इटली ने 2-1 से हरा दिया. पिछले दो वल्र्ड कप विनर्स के बीच इस टक्कर में अल्बर्टो एकलिनी इटली की जीत के हीरो रहे, जिन्होंने डिफ्लेक्टेड शॉट पर टीम के लिए दूसरा गोल दागा. अन्य मुकाबलों में फ्रांस और चिली के बीच 1-1 से ड्रॉ रहा, जबकि पोलैंड ने जॉर्जिया पर 1-0 से जीत हासिल की. 

50 goals  से दो कदम दूर ड्रोग्बा

एक अन्य मैच में आइवरी कोस्ट ने इजरायल को 4-3 से शिकस्त दी. इस मुकाबले में आइवरी कोस्ट के डिडियर ड्रोग्बा ने अपना 48वां इंटरनेशनल गोल दागा. इस तरह ड्रोग्बा गोल्स की हॉफसेंचुरी से दो कदम दूर हैं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.