-लोगों ने काफी मशक्कत के बाद निकाला शव, मुंह से निकल रहा था झाग

-कुएं के पास बच्चे का चप्पल और कपड़ा मिलने से मची खलबली

RANCHI: नामकुम थाना क्षेत्र के सामलौंग में रहने वाले एक 13 वर्षीय बच्चे का शव मेलाटांड़ मैदान के पास कुएं से बरामद किया गया है। ऐसे में उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। कुएं के पास से पुलिस को उसका चप्पल और कपड़ा मिला है। वहीं पास में खून के कुछ धब्बे भी देखे गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह है मामला

हर दिन की तरह ही अभय कुमार साव उर्फ छोटू अपने घर से चार बजे के करीब क्रिकेट खेलने की बात कहकर निकला था। मेलाटांड़ मैदान में क्रिकेट खेलने के दौरान वह अपने दोस्त के साथ मकान मालिक की दुकान पर चेंज पैसे लेने आया था। उसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। पूछने पर उसके एक दोस्त ने बताया कि उसने अभय को कुछ लड़कों के साथ नामकुम इंडस्ट्रियल एरिया की ओर जाते हुए देखा था। देर रात जब वह घर नहीं लौटा तो उसके पिता और मकान मालिक ने आसपास काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह कुछ लोगों ने मैदान के पास चप्पल और कपड़ा देखे जाने की बात कही और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शक के आधार पर कुएं में तलाश करने को कहा। कुएं में जब झगड़ डाला गया तो उसकी लाश ऊपर आ गई। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद लाश को कुएं से बाहर निकाला। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। आशंका है कि बच्चे की हत्या कर लाश कुएं में फेंक दी गई होगी।

पिता लगाते है चाट की दुकान

गया के रहने वाले नागो साव सामलौंग में कृष्णा शर्मा के मकान में रेंट पर रहते हैं। उनका बेटा अभय उनके काम में हाथ बटाया करता था। वह काम में हाथ बंटाने के साथ दिन में क्रिकेट खेलने भी जाता था। मकान मालिक कृष्णा शर्मा ने बताया कि बच्चे क्रिकेट खेलने के दौरान पैसे की शर्त भी लगाते थे। वह शनिवार को भी उनकी दुकान पर 100 रुपए के खुदरा लेने आया था। उसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा।

Posted By: Inextlive