- मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित के साथ थाना पहुंची छात्रा

- आरोपित लड़के को प्राइवेट अस्पताल में करा दिया भर्ती

बरेली: सुभाषनगर क्षेत्र से एक छात्रा के दूसरे समुदाय के लड़के के साथ जाने के बाद बखेड़ा हो गया. छात्रा के परिजनों ने एक संगठन के लोगों के साथ थाने में जमकर हंगामा किया. लोगों के दवाब के चलते पुलिस को मामले में एफआईआर दर्ज करनी पड़ी. एफआईआर दर्ज होने के कुछ ही देर बाद आरोपित लड़का छात्रा को लेकर थाने पहुंच गया. लेकिन पुलिस ने उसे चुपचाप पास के ही एक निजी अस्प्ताल में भर्ती करा दिया.

जमकर हुआ हंगामा

सुभाष नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा ट्यूजडे शाम कोचिंग के लिए घर से निकली. इसके बाद वह घर नहीं लौटी. घरवालों ने खोजबीन की तो पता चला कि दूसरे समुदाय का एक लड़का छात्रा को ले गया है. इसके बाद छात्रा के परिजनों के साथ लोग सुभाष नगर थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज होने के बाद आधी रात में छात्रा व आरोपित थाने पहुंच गए.

आरोपित को थाने बुलाया

वेडनसडे सुबह छात्रा के परिजनों को पता लगा कि पुलिस ने आरोपित लड़के को थाने में रखने के बजाए अस्पताल में एडमिट करा दिया है तो परिजन कई लोगों को साथ लेकर फिर थाने पहुंच गए और पुलिस पर आरोपित से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. इसे लेकर लोगों को सुभाषनगर पुलिस से नोकझोक भी हुई. मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस को आरोपित युवक को अस्पताल से वापस थाने बुलाना पड़ा.

वर्जन

छात्रा रात में ही थाने आ गई थी. पूछताछ में पता चला कि आरोपित छात्र व छात्रा एक ही स्कूल में एक ही क्लास में पढ़ते हैं. मेडिकल के बाद छात्रा के कोर्ट में बयान कराए जाएंगे. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

- सीमा यादव, सीओ द्वितीय

Posted By: Radhika Lala