-नामकुम के लोवाडीह में चार वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला

-ग्रामीणों ने किया रोड जाम करने का प्रयास, पुलिस ने मुआवजा देकर हटाया

-गुनहगार की तलाश हुई तेज

RANCHI: नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह में चार वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म करनेवाला एक साइकिल सवार था। वही बच्ची को बहला-फुसला कर नामकुम थाना के पुराने भवन के पीछे ले गया और दुष्कर्म करने के बाद उसे अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गया। यह खुलासा लोवाडीह में ही रह रही एक महिला ने किया है। ऐसे में पुलिस अब उस साइकिल सवार की तलाश में जुट गई है। पुलिस का मानना है कि आरोपी जो भी है, वह बच्ची को जानता था और बच्ची भी उससे घुली-मिली हुई थी। पुलिस इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है।

मिला मुआवजा, रोड जाम टला

चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोवाडीह के ग्रामीणों ने गुरुवार को रोड जाम करने का प्रयास किया। लेकिन, इसकी भनक नामकुम थाना पुलिस को मिल गई। पुलिस ने तुरंत ब्लॉक के कर्मचारी को बुलाकर पीडि़त परिवार को मुआवजा राशि दी। तब लोगों ने जाम नहीं किया।

थाना कैंपस में मिली थी बच्ची

गौरतलब हो कि उक्त बच्ची अपने घर के बाहर मैदान में खेल रही थी। इसी दौरान अचानक वह लापता हो गई। कुछ लोगों ने बच्ची को नामकुम थाना कैंपस के पुराने भवन में देखा था। इसके बाद लोग वहां गए और बच्ची को ले आए। बच्ची की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।

Posted By: Inextlive