छात्रा को इतना पीटा कि बेहोश हो गई

2012-05-24T19:20:00+05:30

कल्याणपुर में राजकीय अनुसूचित जनजाति छात्रावास में लड़कियों ने सहपाठी को इतना पीटा कि उसको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया


रात में हुई मारपीट

कल्याणपुर स्थित राजकीय अनुसूचित जनजाति छात्रावास में लक्ष्मी, मधु प्रिया, सपना, नीलम, लकी और मीरा रहती हैं। इन सभी लड़कियों ने आरती नाम की एक लडक़ी को जमकर पीटा। आरती ने बताया कि मंगलवार देर रात 11.30 बजे लड़कियों ने उसे घेर लिया और लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। वो जान बचाकर छत की तरफ भागी तो उसे लड़कियों ने बंधक बनाकर पीटा। छात्रा को नजदीकी नर्सिंग होम में एडिमट कराया गया।
पीट-पीट कर किया बेहोश
लड़कियों ने आरती को इतना पीटा कि वो छत पर बेहोश होकर गिर पड़ी। सिक्योरिटी गार्ड गायत्री शर्मा और किरण अवस्थी लड़कियों का गुस्सा देख आरती को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पायी। आरती का कहना है कि वो वार्डन की करीबी है इस वजह से छात्रावास की अन्य लड़किया उससे जलती हैं।
लडक़ों से दोस्ती
हमलावर लड़कियों ने बताया कि मंगलवार शाम वे शॉपिंग करने निकली थीं। रास्ते में कुछ लडक़ों ने उन्हें घेरकर गालियां देनी शुरू कर दीं। आरोप है कि आरती छात्रावास में वर्चस्व स्थापित करना चाहती है औैर उसने बाहर के लडक़ों से हमला कराया। उधर समाज कल्याण अधिकारी ने बताया कि प्रकरण की जांच की जाएगी। वहीं कल्याणपुर थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों पक्षों ने कंप्रोमाइज हो गया है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.