खेलगांव ओपी क्षेत्र के कादीटोला स्थित सेंट अन्ना स्कूल में 12वीं की एक छात्रा आरती कुमारी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर वह अपनी मां के साथ रहती थी.

ranchi@inext.co.in
RANCHI: खेलगांव ओपी क्षेत्र के कादीटोला स्थित सेंट अन्ना स्कूल में 12वीं की एक छात्रा आरती कुमारी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर वह अपनी मां के साथ रहती थी। घटना शनिवार रात लगभग आठ बजे की है। आरती की मां जब काम से लौट कर रात को घर पहुंची तो देखा कि वो अपने कमरे में फंदे से झूल रही है। इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना आसपास के लोगों को दी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

प्रेम प्रसंग की आशंका
पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रेम प्रसंग में छात्रा ने आत्महत्या की है। हालांकि किसी प्रकार का पुलिस ने सुसाइड नोट मौके से बरामद नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

रातू रोड में मिला अज्ञात शव
रातू रोड दुर्गा मंदिर के समीप रविवार की सुबह एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सूचना मिलने के बाद सुखदेवनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। शव की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने शव को रिम्स में रख दिया है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी। वह सड़क पर ही सोता था। शनिवार की रात उसकी तबियत ठीक नहीं थी। लोगों ने उसे खाना भी दिया, मगर वह खाया नहीं था। सुबह में वह मृत अवस्था में मिला।

Posted By: Inextlive