सुर्खा बानखाना में रास्ता रोककर युवक ने लड़की को छेड़ा

विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट, फोर्स तैनात, पुलिस कर रही जांच

BAREILLY: प्रेमनगर में लड़की से छेड़छाड़ को लेकर बुधवार की रात जमकर बवाल हो गया। पहले तो युवक ने लड़की से छेड़छाड़ की और फिर विरोध करने पर मामा के घर में घुसकर मारपीट की। मामला दो धर्मो से जुड़ा होने के चलते मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस आरोपी युवक व उसके साथियों की तलाश कर रही है।

मोबाइल रिचार्ज कराने जा रही थी

क्म् साल की लड़की सुर्खा बानखाना प्रेमनगर में अपने मामा के घर रहती है। बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए बाहर गई थी। रास्ते में मोहल्ले के जुनैद ने उसका हाथ पकड़कर छेड़खानी शुरू कर दी। किसी तरह लड़की बचकर घर भाग गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे मामा ने छेड़छाड़ करते हुए देख लिया तो उन्होंने विरोध करते हुए जुनैद को डांटा। जुनैद के गलत व्यवहार पर मामा ने उसकी पिटाई कर दी तो वह मौका पाकर भाग गया।

साथियों के साथ पहुंचा घर

कुछ देर बाद जुनैद अपने चार-पांच साथियों संग लड़की के घर पहुंचा और परिवारवालों के साथ मारपीट की। इसको लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मोहल्ले में भीड़ इकट्ठा हो गई। बवाल की सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों को खदेड़ दिया लेकिन आरोपी जुनैद और साथी भाग निकले। उसके बाद परिजन थाना पहुंचे और पुलिस को शिकायत की। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। इस मामले में एसएचओ प्रेमनगर का कहना है कि छेड़छाड़ के बाद मारपीट और हंगामा हुआ था। फोर्स तैनात कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

----------------

अश्लील फोटो नेट पर डालने की धमकी

वहीं एक अन्य मामले में बारादरी थाना में अश्लील फोटो नेट पर डालने की एफआईआर दर्ज की गई है। लड़की का आरोप है कि भुता निवासी प्रवीन आनंद ने अपने क्0-क्ख् साथियों के साथ मिलकर उसे एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर शारीरिक शोषण किया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली। जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपी उसकी फोटो नेट पर अपलोड करने की भी धमकी दे रहे हैं। एसएचओ बारादरी का कहना है कि मामला ख्0क्ख् का है। सुभाषनगर थाना में मामले की एफआईआर दर्ज हुई थी लेकिन घटनास्थल चेंज होकर मामला रेफर होकर आया है। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive