शव हाईवे पर रख जाम लगाने का प्रयास, शांत कराया

फीरोजाबाद : हाईवे पार कर रही एक छह वर्षीय बालिका को डग्गेमार वाहन ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने शव को हाइवे पर रख जाम लगाने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा कर मामला शांत करा दिया।

हादसा थाना रसूलपुर क्षेत्र की है। प्रेम नगर डाक बंगला के निकट हाईवे पार कर रही छह वर्षीय बालिका सोनम पुत्री इन्ना को डग्गेमार वाहन (मैजिक) ने रौंद दिया। टक्कर लगते ही बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। खून से लथपथ बालिका को लेकर मुहल्ले का अतीक अहमद उपचार के लिए अॅाटो से जिला अस्पताल लाए। यहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने परीक्षण के बाद में बालिका को मृत घोषित कर दिया। उधर हादसे की जानकारी होते ही बालिका के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ले गए। इस दौरान हादसे से गुस्साए मुहल्ले के कुछ युवकों ने शव को हाईवे पर रख कर जाम लगाने का प्रयास किया।

लेकिन इनका प्रयास सफल नहीं हुआ। पहले से ही चौराहा पर तैनात पुलिस ने समझा-बुझा कर मामला शांत करा दिया। पुलिस परिजनों को लेकर थाने पहुंची तथा मुकदमा दर्ज कराने के लिए पोस्टमार्टम कराने की बात कही। देर शाम पुलिस ने शव अस्पताल भेज दिया।

Posted By: Inextlive