-अक्षय तृतीया को लेकर ज्वेलरी मार्केट में ऑफर की बहार, ईएमआई पर भी बेच रहे आभूषण

-शोरूम्स में जमकर हो रही है कस्टमर्स की गैदरिंग

गहना खरीदने की बात हो और पैसा किस्तों में अदा करना हो तो फिर महिलाओं के लिए इससे बेस्ट ऑफर कुछ हो ही नहीं सकता। जी हां, ऐसे लुभावने ऑफर शहर के तमाम छोटे-बड़े ज्वेलर्स शोरूम्स में चल रहे हैं। यही वजह है कि अक्षय तृतीया के मौके पर सोना चांदी की खरीदारी अब और भी आसान हो गई है। ज्वेलरी शोरूम में यदि 40 हजार की कोई नेकलेस पसंद आ गई और पास में कैश अवेलेबल नहीं है तब भी आप उसकी खरीदारी कर सकते हैं। महज 21 सौ रुपये डिपॉजिट करने के बाद सोना-चांदी उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि ईएमआई पर मिलने वाले जेवर को लेकर शहर भर के ज्वेलर्स एक मत नहीं हैं लेकिन कुछ शॉपकीपर्स इसे जबरदस्त तरीके से फॉलो कर रहे हैं।

11 मंथ आपका, एक मंथ हमारा

एक साल की ईएमआई पर सोने-चांदी की ज्वेलरी दी जा रही है। स्कीम कुछ इस प्रकार रखी गई है कि 11 मंथ तक का पैसा कस्टमर्स को जमा करना पड़ता है और लास्ट एक मंथ का पैसा खुद शॉपकीपर्स अदा करते हैं। फिलहाल जीएसटी के बाद यह स्कीम थोड़ी प्रभावित हुई है। लेकिन बड़े ज्वेलर्स ऐसे स्कीम अब भी चला रहे हैं। सिटी के ठठेरी बाजार, गोदौलिया, सिगरा, महमूरंगज, लहुराबीर, भेलूपुर, अर्दली बाजार आदि एरिया में अक्षय तृतीया मौके पर लुभावने ऑफर की भरमार है।

बजट के अंदर पायें ट्रूसो में जेवर

सोना-चांदी, डायमंड ज्वेलरी को लेकर ट्रूसो में कस्टमर्स की गैदरिंग उमड़ रही है। अक्षय तृतीया को ध्यान में रखते हुए लाइटवेट ज्वेलरी व डायमंड ज्वेलरी पर अधिक फोकस किया जा रहा है। नेकलेस, बैंगल्स, मंगलसूत्र, रिंग, चेन के साथ-साथ अन्य कई तरह की डिजाइनर ज्वेलरी को काफी पसंद की जा रही है। ज्वेलरी का बजट भी ऐसा है कि कस्टमर्स को खूब रास आ रहा है।

लाइटवेट व डायमंड ज्वेलरी पर अधिक फोकस किया गया है। कस्टमर्स इंक्वायरी के साथ-साथ प्री बुकिंग भी करा रहे हैं। अपने बजट में जेवर की खरीदारी कर सकते हैं।

अभय अग्रवाल, ओनर

टू्रसो गोदौलिया

Posted By: Inextlive