करीना कपूर ये काम करने वाली पहली फीमेल सुपरस्टार होंगी फिर दिखेंगी पू के किरदार में

2019-04-16T12:53:13+05:30

खबर है कि फिल्ममेकर करण जौहर उस प्रोजेक्ट से जुड़ गए हैं जो उनकी सुपरहिट मूवी कभी खुशी कभी गम के आइकॉनिक किरदार पू से इंस्पायर्ड होगा। ऐसे में माना जा रहा है कि अब करीना कपूर खान के भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के चांस बढ़ गए हैं

feature@inext.co.in
KANPUR: साल 2001 में आई करण जौहर की शाहरुख खान, काजोल, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन स्टारर सुपरहिट मूवी कभी खुशी कभी गम को कौन भूल सकता है। इस मूवी का एक किरदार जो आज भी लोगों के जहन में ताजा है वो था करीना कपूर का प्ले किया गया 'पू' का रोल। पिछले साल नवंबर में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि इस किरदार से इंस्पायर होकर एक वेब सीरीज बनाए जाने की प्लानिंग हो रही है। इस प्रोजेक्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि करण इसे प्रोड्यूस कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि कभी खुशी कभी गम मूवी की ही तरह इस वेब सीरीज में भी 'पू' प्रिटी, हॉट और टेम्पटिंग नजर आएगी। हालांकि, अब 'पू' की उम्र थोड़ी ज्यादा होगी और वह अपनी मिड-30 की एज में होगी।
नवाब के नक्शेकदम पर बेगम
माना जा रहा है कि अगर करण इस प्रोजेक्ट से जुड़ गए हैं तो करीना इसमें काम करने का ऑफर ठुकरा नहीं पाएंगी क्योंकि उन दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। इस बात के काफी चांस हैं कि बेबो एक बार फिर 'पू' का किरदार निभाती नजर आ जाएं। अगर ऐसा होता है तो यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनका डेब्यू होगा। डिजिटल शो सेक्रेड गेम्स में काम करके करीना के हसबैंड सैफ अली खान ने लीडिंग एक्टर्स के वेब शोज करने का ट्रेंड शुरू किया था और अगर करीना भी यह फैसला करती हैं तो वह पहली फीमेल सुपरस्टार होंगी जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी।
मजबूत है करण-बेबो का बॉन्ड
बात जहां तक करीना की प्रोफेशनल लाइफ की है तो आखिरी बार वह एकता कपूर की मूवी वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं। वह अपने दोस्त करण जौहर की अपकमिंग मूवी तख्त का भी हिस्सा हैं जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल और जाह्नवी कपूर जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास करण के प्रोडक्शन में बन रही मूवी गुड न्यूज भी है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ होंगे। इतना ही नहीं, करण को फॉलो करते हुए बेबो अब एक रेडियो जॉकी भी बन चुकी हैं।
तैमूर की फोटो लेने पर भड़के सैफ-करीना, नन्हें नवाब को हो रही थी ये परेशानी
'गुड न्यूज' : तैमूर इस फिल्म से करने जा रहे बाॅलीवुड डेब्यू, माॅम करीना भी होंगी संग
ये बहनें हर दिन सेलिब्रेट करती हैं 'सिब्लिंग डे'
करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल बहनों में से एक हैं। इन दोनों एक्ट्रेसेस की बॉन्डिंग भी इंडस्ट्री में फेमस है। साथ में कहीं घूमने जाना हो या पार्टी करनी हो, वे अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आ जाती हैं। जब करीना अपनी मूवीज की शूटिंग में बिजी होती हैं तो करिश्मा अक्सर उनके बेटे तैमूर का ख्याल रखती हैं। मंडे को करिश्मा ने कार में बैठे हुए बेबो के साथ ली गई अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वह हर दिन 'सिब्लिंग डे' मानती हैं, जो साबित करता है कि ये दोनों बहनें एक-दूसरे के कितने करीब हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.