लाॅन्च से पहले लीक हुआ गूगल पिक्सल 3a का फीचर्स जानें इसकी 5 खूबियां और कीमत

2019-05-07T03:59:21+05:30

गूगल पिक्सल 3aXL के मार्केट में आने से पहले काफी उत्सुकता देखी जा रही है। इस हैंडसेट को आज यानी की 7 मई को लांच होना है। इसके दो वैरिएंट लाॅन्च किए जाने हैं।

कानपुर। गूगल 3aXL और 3a फोन की लाॅन्चिंग के पहले ही इसके फीचर्स कई टेक वेब साइट्स ने लीक कर दिए हैं। हालांकि डिजिटल ट्रेंड्स के मुताबिक फोन के दो वैरिएंट मार्केट में लाॅन्च होने हैं जिसे लेकर कई इनफार्मेशन पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मोबाइल टेक्नोलाॅजी से संबंधित बहुत सारी साइटों पर इस फोन के फीचर्स रीवील कर दिए गए हैं।
प्रोसेसर

टेक वेबसाइट डिजिटल ट्रेंड्स के मुताबिक मार्केट में इस हैंडसेट दो वैरिएंट जारी किए जाएंगे। 3aXL में 710 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर लगा है। वहीं 3a का प्रोसेसर 670 क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन है, जिनकी क्षमता 1.7 गीगा हर्ट्ज ऑक्टाकोर है। 3aXL में 2.0 गीगा हर्ट्ज ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। दोनों ही माॅडल्स में प्रोसेसर काफी क्षमता वाले हैं जिससे एकसाथ फोन पर एकसाथ कई काम किए जा सकते हैं। उम्मीद है कि फोन हैंग नहीं होगा।
स्टोरेज
डिजिटल ट्रेंड्स के मुताबिक, गूगल पिक्सल 3aXL की रैम 6 जीबी और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी होगी। इतना स्टोरेज होने का मतलब आपको तस्वीरें खींचने और वीडियो शूट करने की आजादी होगी। वहीं इसके दूसरे वैरिएंट गूगल पिक्सल 3a में 4 जीबी रैम होगा। इंटरनल स्टोरेज सेम है। यह काॅन्फिग्रेशन यूजर को मल्टी टास्किंग की छूट देगा। आप फोन में एकसाथ कई ऐप ऑपरेट कर सकेंगे। उम्मीद की जा रही है कि इसके बावजूद फोन स्मूथ काम करेगा।
बैटरी, कैमरा और रंग
3aXL में का बैक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और फ्रंट 8 मेगापिक्सल का है। इसकी बैटरी 2,915 mAh की होगी। फोन के हिसाब से बैटरी ठीक-ठाक लग रही है तो एक चार्जिंग से पूरे दिन आराम से चल सकती है। कहा जा रहा है फोन ब्लैक, व्हाइट और आइरिश कलर्स में उपलब्ध होंगे। जीएसएमएरीना के मुताबिक 3a की बैटरी 3000 mAh की होगी। गूगल पिक्सल 3aXL की स्क्रीन 6 इंच जबकि 3a की स्क्रीन 5.6 इंच होगी। दोनों माॅडल की स्क्रीन साइज फोन पर फिल्म या वीडियो सांग का मजा लेने वाले यूजर्स के लिए बेहतर साबित होगा।
अपने हॉलीडे ट्रिप को प्‍लान करने की टेंशन छोड़ दीजिए इन Apps पर
फोन से फोन डाटा ट्रांसफर करना हुआ सबसे आसान? ये 3 ऐप्स देंगी आराम

कीमत

इसकी लीक हुई खबरों के की मानें तो 3a इसकी कीमत 28 हजार से 35 हजार रुपये हो सकती है। वहीं 3aXL की कीमत इससे ज्यादा आंकी गई है। गूगल पिक्सल स्मार्टफोन की भारत में कीमत 33 हजार रुपये से लेकर करीब 45 हजार रुपये तक होने का अनुमान है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.