-गुलरिहा एरिया के बूढ़ाडीह में की थी वारदात

-डेढ़ हजार रुपए नकदी, दो मोबाइल बरामद

GORAKHPUR: राहगीरों से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को गुलरिहा पुलिस अरेस्ट किया। बूढ़ाडीह में युवक से लूटपाट की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दो बदमाशों को दबोच लिया। उनके पास से सात हजार रुपए नकद और मोबाइल फोन बरामद हुआ। पुलिस का दावा है कि बदमाशों ने घटनाओं में शामिल होना कबूल किया है।

17 जनवरी की देर शाम हुई थी घटना

चिलुआताल एरिया के उतरासोत अनिल के साथ वारदात हुई थी। 17 जनवरी देर शाम अनिल अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था। बूढ़ाडीह के पास देसी शराब के ठेके से कुछ दूर पहुंचा। तभी रास्ते में मिले दो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर सात हजार रुपए नकद दो मोबाइल फोन लूट लिया। उसके शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए। उसने गुलरिहा पुलिस काे सूचना दी।

सर्विलांस की मदद से खोज निकाला बदमाश

पीडि़त के मोबाइल नंबर के आधार पर छानबीन में पुलिस जुट गई। शनिवार को बदमाशों की लोकेशन बूढ़ाडीह के पास मिली। कार्यवाहक एसओ संजय सिंह, एसआई प्रभुनाथ राम, कांस्टेबल मनीष सिंह, अखिलेश उपाध्याय की टीम लेकर एसओ ने बदमाशों को घेर लिया। तलाशी में उनके पास से दो मोबाइल फोन और डेढ़ हजार रुपए बरामद हुए। पूछताछ में दोनों की पहचान गुलरिहा के जितेंद्र और खोराबार, रामपुर निवासी जगरनाथ के रूप में हुई। बदमाशों से पूछताछ करके पुलिस उनका क्रिमिनल रिकार्ड खंगाल रही है।

वर्जन

लूट की सूचना पर टीम सक्रिय थी। बदमाशों के बारे में जानकारी मिलने पर घेराबंदी की गई। उनके पास से पीडि़त व्यक्ति का मोबाइल फोन बरामद हुआ।

-संजय सिंह, प्रभारी, एसओ थाना गुलरिहा

Posted By: Inextlive