- गुलरिहा एरिया के शिवपुर सहबाजगंज में हुई थी घटना

- अभियुक्त के बिहार भागने की आशंका, पुलिस टीम रवाना

GORAKHPUR: शिवपुर सहबाजगंज मोहल्ले में माशूका के घर में सोए युवक टेंपो ड्राइवर की हत्या के आरोपी को पुलिस अरेस्ट नहीं कर सकी है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि मर्डर में तीन लोगों के शामिल होने के सबूत मिल रहे हैं. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सही बात सामने आ सकेगी. आरोपित की तलाश में पुलिस की एक टीम बिहार रवाना की गई है.

प्रेमिका के घर में हुई आशिक की हत्या

बिहार, गोपालगंज, कटेया का एक युवक शिवपुर साहबाजगंज में किराए के मकान में परिवार संग रहता था. उसकी जान पहचान बधिक टोला में रहने वाले रामकरन से थी. अविवाहित रामकरन भी वहीं रहता था, जिससे युवक की पत्नी संग उसका संबंध हो गया. सोमवार सुबह रामकरन की डेड बॉडी बिस्तर पर मिली. गला काटकर उसकी हत्या की गई थी. युवक की पत्नी ने पादरी बाजार पुलिस चौकी पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. बताया कि उसके पति ने रामकरन की हत्या कर दी. हरकत में आई शाहपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. लेकिन घटनास्थल गुलरिहा क्षेत्र में होने की वजह से सीमा विवाद में मामला फंस गया. कुछ देर की पंचायत के बाद गुलरिहा पुलिस ने पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. महिला और उसकी बेटी को हिरासत में लेकर पुलिस आरोपित पति की तलाश में जुट गई.

महिला ने अपने पति पर रामकरन की हत्या का आरोप लगाया है. उसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है. जल्द ही उनको अरेस्ट कर लिया जाएगा.

- मनोज कुमार राय, एसएचओ

Posted By: Syed Saim Rauf