- न्यू इयर का आगाज होते ही गोरखपुराइट्स में जबरदस्त दिखाई दिया एक्साइटमेंट

-न्यू इयर के फ‌र्स्ट डे हुए बारिश का नहीं दिखा गोरखपुराइट्स के सेलिब्रेशन पर खास असर

GORAKHPUR: नए साल के पहले दिन पर रिमझिम बारिश भी गोरखुराइट्स को नये साल का जश्न मनाने से न रोक सकी। नये साल का आगाज पर बारिश के बाद भी गोरखपुराइट्स ने जमकर मस्ती की। बारिश के बाद डिफरेंट पार्क, रेस्टोरेंट्स और होटल्स में गोरखपुराइट्स ने जमकर मस्ती की।

बैलून ने किया लोगों को आकर्षित

न्यू इयर सेलिब्रेशन की शुरुआत फ्क् दिसंबर की रात से शुरू हो गया था। सुबह होते ही लोग तमाम काम निपटा कर अपने दोस्तों के साथ निकल गए। सिटी की सड़कों पर लोग दिन भर अपनी सजी गाडि़यों के साथ निकले। एक तरफ जहां लड़कों का झुंड सिटी के पॉर्को में मस्ती करते हुए नजर आया, वहीं लड़कियों बारिश और सर्दी में आइसक्रीम का मजा लिया। युवाओं ने बारिश के मौसम का न्यू इयर का जमकर लुत्फ उठाया। वहींछोटे-छोटे बच्चों में भी जमकर मस्ती की।

भीड़ ने तोड़ दिए सारे रिकार्ड

सिटी के रेल म्यूजियम, अंबेडकर पार्क, व्ही पार्क और विनोद पार्क में नए साल के पहले दिन भीड़ ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस बार न्यू इयर के मौके पर झमाझम बारिश भी हुई। नया साल सेलिब्रेट करने रेल म्यूजियम आई सिमरन, खुशबू, अंकिता, प्रिया और अनुष्का ने बताया कि उन्होंने नए साल की प्लानिंग पहले से ही कर ली थी। यही वजह है कि बारिश के बाद भी उनकी प्लानिंग पर फर्क नहींपड़ा। वे बताती हैं इस बारिश के मौसम में न्यू इयर सेलिब्रेशन की बात कुछ और ही। न्यू इयर सेलिब्रेशन का मौका चूंकि बार-बार नहीं आता, इसलिए इस सुनहरे अवसर को वह खोना नहीं चाहती।

खूब बिके बैलून और खिलौने

सुबह से ही मार्केट में बैलून की जबरदस्त डिमांड रही। आलम यह रहा कि कई दुकानों पर बैलून ही कम पड़ गए। चाहे टू व्हीलर चालक हो या फिर फोर व्हीलर वाले। सभी की गाडि़यों पर बैलून लगाने का एक अलग ही अंदाज दिखाई दिया। यही रीजन था कि बैलून के रेट आकाश छू रहे थे। जो बैलून दो या पांच रुपए के मिलते थे, वह क्0 से क्भ् रुपए तक के बिके। इसके अलावा पार्को के बाहर कभी खाने-पीने और खिलौनों की दुकानें नहीं दिखाई देती थी, लेकिन नये साल पर वहीं पार्को के बाहर दुकानें नजर आईं।

Posted By: Inextlive