छत्ता पुलिस ने दर्ज किया नामजद मुकदमा

न्यू आगरा में भी की थी मारपीट

आगरा। सोमवार की रात विधायक के नाती ने न्यू आगरा कमला नगर में युवक पर रिवॉल्वर तानने से पहले छत्ता स्थित एक बीजेपी नेता के होटल में नोएडा निवासी युवती से छेड़छाड़ की। उसके साथियों ने विरोध किया तो मारपीट कर दी। इसी के बाद दूसरी घटना कमला नगर में कर दी। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज किया है।

साथियों के साथ आई थी होटल में

नोएडा निवासी युवती 24 सितम्बर की रात अपने दो साथियों के साथ छत्ता स्थित एक होटल में खाना खाने आई थी। उस दौरान विधायक का नाती अपने साथियों के साथ पहुंच गया। आरोप है कि उसने पहले तो बुरी नीयत से पकड़ लिया। अश्लील हरकत करने लगा। साथियों ने विरोध किया तो विधायक के नाती ने अपने 8-9 साथियों के साथ मिल कर मारपीट कर दी।

गाड़ी में खींचने का किया प्रयास

इसके बाद युवती को स्कॉर्पियो कार में खींचने का प्रयास किया। शोर करने पर जान से मारने की धमकी देता हुआ निकल गया। पीडि़ता ने मामले में थाना छत्ता शिकायत की। पुलिस ने मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

कमला नगर में हुआ था हंगामा

इसके बाद विधायक का नाती कमला नगर पहुंच गया यहां पर रास्ते से जा रहे दो छात्रों के साथ गाली-गलौज की। रात में एक को गाड़ी में जबरन उठाने का प्रयास किया विरोध पर रिवॉल्वर तान दी। इसकी शिकायत परिजनों ने थाने में की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दोनों ही थानों की पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Posted By: Inextlive