सोशल मीडिया पर हीरो बिल्ली की मौत ट्वीटर पर शोक संदेश की बाढ़

2019-05-18T12:58:43+05:30

सोशल मीडिया पर पॉपुलर बिल्ली ने दुनिया भर में लाखों लोगों को खुश किया। अब उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

कानपुर। इंटरनेट पर काफी पॉपुलर ग्रम्पी कैट (बिल्ली) ने 14 मई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया और वह जाते जाते भी सोशल मीडिया पर अपने पीछे कई अनगिनत मिम्स छोड़ गई। वह सात साल की थी। टॉप प्रोफेशनल्स द्वारा देखभाल के बावजूद, उनकी एक बीमारी के बाद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह किसी इन्फेक्शन का शिकार हो गई थी, जिसको लेकर उसे लंबे समय तक जूझना पड़ा। परिवार ने ट्विटर पर उसके मौत की पुष्टि की। बिल्ली ने अपने कठिन समय में भी दुनिया भर में लाखों लोगों को खुश करने का काम किया। ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया साइट पर हीरो बिल्ली के प्रति संवेदनाएं जाहिर की जा रही हैं। लोगों को इस खबर के बाद बहुत दुख हुआ है। एक तरह से ट्विटर पर शोक संदेश की बाढ़ आ गई है।

#RIPGrumpyCat. Thanks for making us smile! @RealGrumpyCat pic.twitter.com/trvNOLYWwq

— Allan A. Mandanas (@allanmandy) 17 May 2019


2012 में बनीं थी सेलिब्रिटी
बता दें कि ग्रम्पी कैट का असली नाम 'तारदार सॉस' था और वह दिखने में सांवली और बहुत छोटी थी। वह सितंबर 2012 में इंटरनेट सेलेब्रिटी बनीं, जब बुंडेसन ब्रदर्स ने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स ने तुरंत अनगिनत फोटोशॉप्ड वैरिएशन पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया दी और तब से कई मिम्स पोस्ट में बिल्ली को एक अलग अंदाज देखा गया। सोशल मीडिया पर ग्रम्पी कैट इतनी फेमस हो गई कि उसे तमाम कंपनियों के ऐड मिलने शुरू हो गए। 2018 में एक अमेरिकी कॉफी कंपनी ने इस बिल्ली के तस्वीर को इस्तेमाल करने के लिए बुंडेसन ब्रदर्स को 710,000 डॉलर दिया था। मौत के समय, ग्रम्पी कैट के ट्विटर पर 1.5 मिलियन, इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन और फेसबुक पर 8.5 मिलियन फॉलोवर्स थे।

F to pay respects to "Tarder Sauce", aka "Tard" aka "Grumpy Cat" who has left us all. I bet he purred a lot. Our hearts are with you @RealGrumpyCat family. pic.twitter.com/vGnQ2fVSnD

— Wholesome Memes (@WholesomeMeme) 17 May 2019

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.