मॉल में तैनात गार्ड ने मॉल के एक शोरूम से लाखों का सामान पार कर दिया.

- मॉल कर्मचारियों ने गार्ड को पीटकर दुकान में किया था बंद

- रिकवरी के लिए परिजनों को किया था कॉल

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: सिनेपोलिसी मॉल में तैनात गार्ड ने मॉल के एक शोरूम से लाखों का सामान पार कर दिया। मॉल के कर्मचारियों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने गार्ड को बंधक बना लिया और पीटकर एक बंद दुकान में बंद कर दिया। परिजनों को चोरी के माल की रिकवरी के लिए कॉल किया। इस पर परिजनों ने पुलिस को उसकी अपहरण की झूठी सूचना दी। पुलिस ने मॉल की बंद दुकान से गार्ड को बाहर निकाला और इलाज के लिए लोहिया में भर्ती कराया। चिनहट पुलिस मॉल कर्मचारियों को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

डेढ़ लाख रुपये फिरौती की दी थी सूचना
गोसाईगंज निवासी मान सिंह यादव विभूतिखंड स्थित सिनेपोलिसी मॉल में सिक्योरिटी गार्ड है। पुलिस के अनुसार मान सिंह सुबह ड्यूटी के लिए घर से निकला था। शाम को उसके परिजनों ने सूचना दी कि मान सिंह का अपहरण हो गया है और उसे मल्हौर स्थित एक मकान में बंधक बनाकर रखा गया है। अपहरणकर्ताओं ने डेढ़ लाख की फिरौती मांगी है। सूचना पर पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों ने मान सिंह को बंधक मुक्त कराया और लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

कई दिनों से कर रहा था मॉल में चोरी
चिनहट पुलिस के अनुसार मान सिंह मॉल के एक शोरूम से कई दिनों से चोरी कर रहा था। करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान चुरा लिया था। गुरुवार को मॉल कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने उसकी पिटाई कर एक बंद दुकान में बंद कर दिया। वहीं सामान की रिकवरी के लिए परिजनों को फोन किया। इस पर घर वालों ने मान सिंह को बचाने के लिए पुलिस को झूठी खबर दी।

Posted By: Inextlive