सनकी सांड ने पहले साइकिल फिर बाइक सवार पर किया दुश्मन की तरह वार देखें वीडियो

2019-06-19T15:21:24+05:30

गुजरात में एक सांड ने दो लोगों को हमला करके घायल कर दिया है। सांड द्वारा किए गए हमले का वीडियो भी सामने आया है। यहां जानें पूरा मामला

कानपुर। गुजरात के राजकोट के करीब मंगलवार को एक सांड ने दो लोगों पर हमला कर दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इस घटना को लेकर वीडियो भी ट्वीट किया है। वहीं इस घटना के बाद उस इलाके में लोग घर से बाहर निकलने में डर रहे थे। ट्वीट के मुताबिक सांड को बाद में एक गौशाला में भेज दिया गया है।

#WATCH Gujarat: Two people injured after being attacked by a bull near Rajkot yesterday. The bull was later shifted to a cowshed. pic.twitter.com/hUmKHDafX9

— ANI (@ANI) June 19, 2019

सांड, गद्दार, आंख मारने पर आयोग नाराज, सीएम सहित इन नेताओं पर लटक रही EC की तलवार
इस तरह से सांड ने दो व्यक्तियों पर किया वार

वीडियो में एक व्यक्ति आराम से साइकिल से आ रहा हाेता है तभी वहां रास्ते में खड़ा एक सनकी सांड अचानक से उस आदमी पर हमला कर देता है। इस पर वह आदमी गिर जाता है। इसके बाद जब वह व्यक्ति खड़ा होता है दोबारा फिर वह सांड आदमी को दाैड़ा लेता है। खास बात तो यह है इतने पर भी सांड का गुस्सा नहीं ठंडा हुआ और उसने एक बाइक सवार हमला कर दिया।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.