दिन दहाड़े सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक की गोली मारकर हत्या

PATNA : राजधानी पर शनिवार भारी पड़ रहा है। रामनवमी के एक दिन पूर्व शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक कामेश्वर सिंह की हत्या कर दी। सुरक्षा व्यवस्था को चैलेंज करते हुए बदमाशों ने पुलिस की पोल खोलकर रख दी है। अब पुलिस के सामने शनिवार को आमजन की सुरक्षा का सवाल खड़ा हो गया है। बताते चलें कि इससे पहले भी मार्च माह के प्रत्येक शनिवार को राजधानी हत्याओं से दहल चुकी है।

बदमाशों ने सिर में मारी गोली

राजधानी में सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक कामेश्वर सिंह की गर्दनीबाग रोड नबर 16 में स्थित ताहिर लेन के एक अपार्टमेंट के पोर्टिको में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली सीधे उनके सिर पर मारी गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो एक शस आया और अपार्टमेंट के पोर्टिको में खड़े होकर कामेश्वर सिंह के साथ बात करने लगा। कुछ देर बाद उस शस ने पिस्टल निकाला और कामेश्वर सिंह पर गोली दाग दी। मृतक कामेश्वर सिंह मूल रूप से आरा के रहने वाले थे।

मार्च महीने में हर शनिवार को हुई हत्या

यदि मार्च महीने के शनिवार यानि 17 मार्च की बात करे तो बेऊर थाने के बेतौरा इलाके में सिक्योरिटी गार्ड राम किशोर सिंह की 45 वर्षीय पत्‍‌नी शारदा देवी की हत्या कर दी गई थी। हत्या के पहले अपराधियों ने गार्ड के घर पर लूटपाट की थी और सभी स्कॉर्पियो पर सवार होकर भाग निकले थे। वहीं 10 मार्च दिन शनिवार को दिनदहाड़े तीन मोटरसाइकिल पर आए अपराधियों ने 46 वर्षीय बिल्डिंग मेटिरियल व्यवसायी राम बचन राय की हत्या कर दी गई थी। अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। इसी दिन बिहटा में दंपती सुनील सोनी और अनिता देवी की बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी गई थी। मार्च महीने के पहले शनिवार 3 मार्च यानि शनिवार को रामकृष्णा नगर थाने के शिवनगर रोड निवासी नीलेश कुमार ने अपनी पत्‍‌नी सुषमा और बेटी को धारदार हथियार से काट डाला था। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी काटकर जमी कर लिया था। इलाज के दौरान सुषमा की मौत हो गई। वहीं इसी दिन कंकरबाग में अपराधियों ने गोलीबारी कर क्विक मोबाइल के पुलिसकर्मी अमरेश कुमार को जख्मी कर दिया था।

Posted By: Inextlive