पुलिस ने छात्र को किया बरामद तीन बदमाश हुए गिरफ्तार

PATNA : स्टूडेंटस ऋषि का तीन बाइक सवारों से विवाद हो गया था और बदमाशों ने इसका बदला लेने के लिए गुरुवार को उसका किडनैप कर लिया। घर पहुंचकर बदमाशों ने पहले फायरिंग की फिर तीनों बदमाशों ने उसका अपहरण कर किया। पटना पुलिस की सक्रियता से स्टूडेंट को सुरक्षित बरामद करते हुए तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

सनसनी फैलाकर किया वारदात

बदमाशों ने मसौढ़ी के स्टूडेंट ऋषि का हथियार के बल पर किडनैप कर लिया। जब फैमिली और पड़ोस के लोगों ने अपराधियों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। गुरुवार रात हुई इस घटना में बेटे की किडनैपिंग से परेशान पिता नंद किशोर प्रसाद आनन-फानन में इसकी जानकारी पटना के एसएसपी मनु महराज मोबाइल से दी।

पुलिस की सक्रियता से हुई बरामदगी

अपहरण की सूचना मिलते ही एसएसपी ने मसौढ़ी के थानेदार को कड़ा निर्देश दिया। पुलिस टीम घटना के खुलासे को लेकर जुट गई और ऋषि की सकुशल बरामदगी करते हुए अपराधियों को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी। स्टूडेंट को किडनैप करने उसके घर तीन अपराधी आए थे। उनमें से एक अपराधी विकास कुमार उर्फ बाबा को पुलिस टीम ने खोज निकाला। उससे सख्ती के साथ पूछताछ शुरू की गई जिसमें अन्य बदमाशों का खुलासा हुआ। विकास की निशानदेही पर पुलिस टीम ने संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर बदमाशों को दबोच लिया। विकास के दो साथियों मनीष कुमार उर्फ अमरेश और संजीव कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Posted By: Inextlive