कॉल में लिया गया शूटर केडी मिश्र और मुन्ना बजरंगी के भाई का नाम

पांच लाख रंगदारी मांगी, पूरे परिवार को शूट करने की दी गई धमकी

PRAYAGRAJ: ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र के नाम पर रंगदारी मांगने व धमकी देने मामला सामने आया है. अधिवक्ता व भाजपा नेता विजय द्विवेदी की तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. अधिवक्ता का आरोप है कि उनके मोबाइल पर एक कॉल आई. कॉल करने वाले ने कहा कि 'मैं विधायक ज्ञानपुर विजय मिश्र बोल रहा हूं, 24 घंटे के अंदर तुम्हारी हत्या करा दूंगा'. दोबारा आई कॉल पर कहा गया कि मैं केडी मिश्र बोल रहा हूं. शूटर पहुंच रहे हैं. फिर मुन्ना बजरंगी के भाई के नाम पर कॉल कर 24 घंटे में हत्या की धमकी दी गई. फोन करने वाले ने कहा कि पांच लाख रुपये पहुंचा दो, वर्ना पूरे परिवार को मार दूंगा.

कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज

डीपी रोड कटरा निवासी विजय द्विवेदी जिले में तैनात रहे एसडीएम राजकुमार द्विवेदी के भाई हैं. छात्र राजनीति के बाद उन्होंने कांग्रेस की राजनीति की. इन दिनों वे भाजपा में हैं. विजय के मुताबिक 17 अप्रैल की सुबह 11.37 बजे उनके मोबाइल पर पहली कॉल आई. इसमें विधायक विजय मिश्र का नाम लिया गया. दूसरी कॉल में शूटर केडी मिश्र और तीसरी कॉल में जेल में मारे जा चुके माफिया मुन्ना बजरंगी के भाई का नाम लिया गया. चौथी काल में माफिया संजय का नाम लिया गया. इसकी सूचना विजय ने तुरंत एसएसपी अतुल शर्मा को दी. इसके बाद गुरुवार को कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई.

विजय द्विवेदी का कहना है कि विधायक के नाम पर उन्हें धमकी की मिली है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है.

बृजेश श्रीवास्तव,

एसपी सिटी

Posted By: Vijay Pandey