कमिश्नर के निर्देश पर एमडीए ने 8 पार्को में स्थापित किए ओपेन जिम

Meerut : मेरठ विकास प्राधिकरण के 7 पार्को में गुरुवार को ओपन जिम का लोकार्पण कर दिया गया। विभिन्न आवासीय योजनाओं में कमिश्नर अनीता सी मेश्राम के निर्देश के बाद प्राधिकरण ने ओपन जिम की स्थापना की है।

यहां स्थापित हुए हैं जिम

एमडीए ने गंगानगर आवासीय योजना पाकेट के जोनल पार्क, सेक्टर एक पाकेट सी और पाकेट के पार्क, शताब्दीनगर योजना के सेक्टर ए पाकेट बी के पार्क, श्रद्धापुरी योजना के पाकेट सी के पार्क, लोहिया नगर योजना के पॉकेट बी पुलिस एन्क्लेव और पॉकेट सी पार्क में ओपन जिम की स्थापना की गई। गुरुवार को कमिश्नर के निर्देश के बाद 7 पार्को में ओपन जिम का संचालन आरंभ हो गया। शेष बचे लोहियानगर पार्क का संचालन कार्य जल्द शुरू होगा।

25.38 लाख किए खर्च

एमडीए के तहसीलदार और उद्यान प्रभारी करनवीर सिंह ने बताया कि एमडीए ने पार्को में जिम की स्थापना पर 25.38 लाख रुपए खर्च किए हैं। सभी जिम में 10 उपकरणों को लगाया गया है। गुरुवार को एमडीए वीसी साहब सिंह ने गंगानगर पार्क में स्थित जिम का लोकापर्ण किया तो वहीं अपने-अपने क्षेत्र में जोनल प्रभारियों को जिम के रखरखाव और निगरानी का जिम्मा दिया गया है।

7 जिम को संचालन शुरू कर दिया गया है। प्राधिकरण की सभी आवासीय योजनाओं में एक के बाद एक करके ओपन जिमों की स्थापना कर दी जाएगी।

-साहब सिंह, उपाध्यक्ष, एमडीए

Posted By: Inextlive