हाफिजवैदिक मुलाकात पर कांग्रेस ने घेरा भाजपा को हंगामे के बाद राज्‍यसभा स्‍थगित

2014-07-14T14:37:00+05:30

पाकिस्‍तानी आतंकवादी हाफिज सईद और पत्रकार वेद प्रताप वैदिक की मुलाकात पर कांग्रेस ने भाजपा को राज्‍य सभा में घेरा इस मामले पर रामदेव ने वैदिक का बचाव करते हुए कहा कि वै‍दिक पत्रकार हैं और किसी से भी मिल सकते हैं

हंगामे के बाद राज्‍यसभा स्‍थगित
आतंकवादी हाफिज सईद के साथ वेद प्रताप वैदिक की मुलाकात को लेकर कांग्रेस राज्‍यसभा में हंगामा करती रही. राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही दिग्‍विजय सिंह ने इस मुद्दे को उठाया. इसके बाद वरिष्‍ठ कांग्रेस सांसद सत्‍यव्रत चतुर्वेदी और आनंद शर्मा वेद प्रताप वैदिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अपनी-अपनी सीटों पर खड़े हो गए. इस मुद्दे के चलते राज्‍यसभा में प्रश्‍नकाल भी नही चल पाया.
दिग्‍विजय ने किया ट्वीट भी

Ved Pratap Vedik meets Hafiz Sayeed . Any reaction on Social Media ? Did he go as an Envoy of NDA Govt or as a personal Envoy of PM ?

— digvijaya singh (@digvijaya_28) July 13, 2014



केंद्र सरकार का कोई संबंध नही
कांग्रेस के इस हंगामे के बीच वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने भाजपा की तरफ से बयान दिया. जेटली ने कहा कि हा‍फिज सईद एक आतंकवादी है और उस पर भारत पर हमला करने का आरोप है. केंद्र सरकार का हाफिज-वैदिक मुलाकात से कोई संबंध नहीं है. इसके बाद भी जब कांग्रेस हंगामा करती रही तो राज्‍यसभा को दोपहर 12 बजे तक के लिए स्‍थगित करना पड़ा.

क्‍या बोले जावड़ेकर

इस मसले पर भाजपा नेता श्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि जब भाजपा नेता अरुण जेटली ने इस मामले में अपना जबाव दे दिया था तो कांग्रेस को इस मसले पर शांत हो जाना चाहिए था. इसके साथ ही जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस आतंकवाद का राजनीतिकरण कर रही है. भाजपा से जवाब मांगने से पहले यूपीए काल में दौरान गिलानी और हाफिज सईद की मुलाकात के ऊपर अपना जवाब प्रस्‍तुत करना चाहिए.
वैदिक ने कहा पत्रकार की तरह मिला सईद से
इस मामले पर वैदिक ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि एक पत्रकार की हैसियत से हाफिज सईद से मिले थे. बाबा रामदेव ने वैदिक के पक्ष का समर्थन करते हुआ कहा कि वैदिक पत्रकार हैं किसी से भी मिल सकते हैं.

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.