- आई नेक्स्ट के हैं तैयार हम कैम्पेन को मिल रहा भारी सपोर्ट

agra@inext.co.in AGRA। हाथ में बैलेट और कलम। माइंड में मुद्दे। आई नेक्स्ट की स्पेशल वैन के आसपास खड़े यंगस्टर्स कुछ इसी अंदाज में दिखे। फ्राइडे को हैं तैयार हम स्लोगन के साथ जब आई नेक्स्ट का कैम्पेन पब्लिक के बीच पहुंचा, तो बैलेट पर मुद्दे लिखने वालो की कोई कमी नहीं थी। दिनभर वैन के पास पहुंचे लोगों के हाथ बैलेट पेपर को लेने के लिए आगे बढ़ते रहे।

सभी में दिखा जोश

कैम्पेन को लेकर ताज नगरी के लोगों में खासा जोश दिखाई दे रहा है। इसी का नतीजा है कि फ्राइडे को जहां-जहां भी हैं तैयार हम कैम्पेन को लेकर स्पेशल वैन सड़कों पर गई, वहां लोगों ने बढ़-चढ़कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। क्या बड़े और क्या सीनियर सिटीजन, सभी में बैलेट पर अपनी बात लिखने का जुनून दिखा।

मुद्दे तो हैं भाई

मुद्दे की बात पर चर्चा जब आगराइट्स के बीच गई, तो लोगों के माइंड में सेट मुद्दे बाहर भी निकले। किसी ने भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बताया, तो किसी ने विकास को। किसी को एजुकेशन का गिरता लेवल परेशान करता है, तो किसी को पानी की समस्या खासा दर्द देती है। कोई टूटी-फूटी सड़कों की वजह से सिस्टम से नाराज है, तो किसी को पावरफुल पीएम चाहिए।

बॉक्स में बढ़ रहे बैलेट

हैं तैयार हम कैम्पेन को लेकर लोगों में खासा जोश है। यही वजह है कि जिस सड़क से भी आई नेक्स्ट की स्पेशल वैन गुजरती है, लोग उसके रुकने का इंतजार करते हैं। जैसे ही वैन अपनी जगह पर रुकती है, आगराइट्स मुद्दे की बात करने के लिए पहुंच जाते हैं। बैलेट पर मुद्दों को रेटिंग देकर इसे बाकायदा बॉक्स में डालना नहीं भूलते हैं। फ्राइडे को कैम्पेन की शुरुआत सुबह करीबन क्0 बजे विशाल मार्ट के पास से हुई। इसके बाद ओमेक्स मॉल, भदावर हाउस रोड, सूर्य नगर, दीवानी कचहरी के पास, खंदारी एरिया स्थित हनुमान मंदिर वैन पहुंची। यहां से वैन चर्च रोड स्थित दिनेश चन्द सुरेश चंद शोरूम के पास रही। यहां से टोरेंट पावर के ऑफिस के पास स्पेशल वैन ने पब्लिक को मुद्दों की चर्चा में शामिल किया।

Posted By: Inextlive