बोर्ड बैठक में 15 दिन में सही करने के दिए थे आदेश

नगर आयुक्त ने तलब किया तीन माह का ब्यौरा

Meerut। हैंडपंप ठीक कराने की मांग को लेकर भाजपा पार्षद दल के नेता विपिन जिंदल के नेतृत्व में पार्षदों ने नगर आयुक्त मनोज कुमार चौहान का घेराव किया। नगर आयुक्त के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। पार्षदों ने बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पास होने के बाद भी हैंडपंप ठीक न होने का आरोप लगाया। इस पर नगर आयुक्त ने जीएम जलकल से तीन माह का ब्यौरा तलब कर लिया।

एक हजार से अधिक हैंडपंप खराब

पार्षदों ने आरोप लगाते हुए कहा कि गर्मी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। बावजूद इसके नगर निगम का जलकल विभाग हैंडपंप ठीक नहीं करा रहा है। शहर में 12 सौ से अधिक हैंडपंप खराब पड़े हैं।

खराब पड़ी हैं स्ट्रीट लाइट

हैंडपंप के अलावा पार्षदों ने कहा कि शहर में हैंडपंप के अलावा स्ट्रीट लाईट भी खराब पड़ी हुई है। कई बार शिकायत कर चुके है, लेकिन वह अभी ठीक नहीं हुई है। इस पर नगर आयुक्त ने निगम के बिजली विभाग को आदेश दिए कि तुरंत स्ट्रीट लाईट को ठीक कराया जाए।

जीएम जलकल से ब्योरा तलब

नगर आयुक्त ने जीएम जलकल से तीन माह ब्योरा तलब किया है। जीएम जलकल से पूछा है बीते तीन माह में कितने हैंडपंप ठीक हुए है और कहां-कहां पर हुए है। किसकी मांग पर और किस वार्ड में ठीक हुए है। इन सभी का तीन माह का ब्यौरा तीन दिन में दिया जाए। इस दौरान पार्षदों में विपिन जिंदल, ललित नागदेव, अंशुल गुप्ता, अनुज वशिष्ठ आदि पार्षद मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive