Happy Birthday Arjun Kapoor जब अर्जुन ने मलाइका की तस्वीर पर लिखा फुल डे एवरी डे इस बार कहां सेलिब्रेट करेंगे बर्थडे

2019-06-26T08:00:00+05:30

आज अर्जुन कपूर का जन्मदिन है और इस स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने के लिए वो अपनी खास दोस्त मलाइका अरोड़ा के साथ किसी अनजान जगह के लिए रवाना हो चुके हैं।

मुंबई, (आईएनएस) अपने ब्रथडे से ठीक पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ छुट्टी मनाने के लिए एक साथ हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया "इशकज़ादे" फेम इस एक्टर का 34 वां जन्मदिन, बुधवार यानि आज  25 जून को है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अर्जुन और मलाइका को एक ही कार से निकलकर एयरपोर्ट में एंटर करते देखा गया है। इस मौके पर मलाइका एक ऑल-रेड ट्रैक सूट में हैं, जबकि अर्जुन काले रंग की टी-शर्ट और नीली जींस के साथ कैज़ुअल लुक देते हुए दिखाई दे रहे थे।


पहले भी दिखे साथ
वैसे यह पहली बार नहीं है जब दोनों एक साथ छुट्टी मनाने गए हैं पहले भी वो दोनों मालदीव में वेकेशन मना चुके हैं। लंबे समय तक अपने संबंधों को सीक्रेट रखने के बाद, अर्जुन और मलाइका अब काफी ओपन हो गए हैं।डिनर डेट से लेकर पार्टियों और फिल्म की स्क्रीनिंग तक, दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है।अर्जुन जल्दी ही आशुतोष गोवारीकर के डायरेक्शन में बन रही "पानीपत"  मूवी में नज़र आएंगे।फिल्म में कृति सैनन और संजय दत्त भी हैं।


जब मलाइका की तस्वीर पर किया कमेंट
पिछले दिनों इंटरनेशनल योग डे पर मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने योग आसन की एक तस्वीर साझा की थी।ये एक आम घटना थी लेकिन इस तस्वीर पर अर्जुन कपूर के फनी कमेंट ने उसे खास बना दिया।पोस्ट में मलाइका ने एक आसन करने का तरीका बताते हुए अपनी अंतर आत्मा की खोज करने के लिए कहा, उनका कैप्शन था Breath. Stretch. Repeat.
This #InternationalYogaDay, discover the inner you!। जो उनके फैंस और फ्रेंडस को बेहद पसंद आया।

सबने कमेंट भी किए पर अर्जुन ने सबको हैरान करते हुए लिखा  "प्रतिदिन पूरा दिन


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.