पीएम के कार्यक्रम को लेकर सख्त दिखे कमिश्नर, अधिकारियों की लगाई क्लास

PRAYAGRAJ: कुंभ की तैयारियों में लगे विभागों द्वारा समय से काम पूरा नही करने पर अधिकारियों के निलंबन का प्रस्ताव शासन को भेजा जाएगा। यह बात कमिश्नर डॉ। आशीष गोयल ने कहीं। वह बुधवार को गांधी सभागार में कुंभ की तैयारियों की समीक्षा बैठक कर रहे थे। 16 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के कुंभ कार्यो के लोकार्पण कार्यक्रम को देखते हुए लेटलतीफी पर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि ऐसी परियोजनाओं की कार्यपूर्णता की सूची हस्ताक्षर सहित ब़ुधवार रात तक प्रमाण पत्र सहित उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

टाइल्स नहीं लगाने पर लगाई डांट

कमिश्नर ने कहा कि कुंभ परियोजनाओं की सूची और लागत का विवरण संबंधित विभाग उपलब्ध करा दें। पेशवाई मार्ग पर टाइल्स नही लगने पर कमिश्नर ने नाराजगी व्यक्त की और जल निगम के सीएनडीएस के संबंधित अभियंता को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने निलंबन की कार्यवाही करने को भी कहा। टाइल्स लगवाने के लिए लोक निर्माण विभाग के अभियंता को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। नागवासुकी में अतिक्रमण नही हटाए जाने पर लोक निर्माण विभाग के अभियंता को भी नाराजगी सहनी पड़ी। सोहबतियाबाग में मैन होल के चैंबर का काम पूरा नही होने पर नगर निगम के चीफ इंजीनियर को फटकार लगाते हुए बुधवार रात काम पूरा करने के आदेश दिए।

प्रिंसिपल को दिए निर्देश

शहर में निर्मित पुलों पर बिजली कनेक्शन करने का आदेश संबंधित विभागों को दिया गया। रामबाग में जल निगम के कार्य को पूरा कराने का निर्देश चीफ इंजीनियर को दिया गया। मेडिकल कॉलेज में कराए जा रहे कार्यो का विवरण और व्यय सूची उपलब्ध कराने के आदेश प्रिंसिपल को दिए गए हैं।

Posted By: Inextlive