Hashmi Is A Small Town Boy

2011-07-04T03:50:00+05:30

Emran Hashmi gets mobbed by fans while shooting in Latur and Baramati

 

इमरान हाशमी का तो दिन बन गया होगा. बारामती और लातूर में फिल्म की शूटिंग दिबाकर बनर्जी के लिए जरूर नर्क हो गई. इसके लिए क्रेडिट जाता है इन टाउन्स में उनकी फिल्म के हीरो की पॉपुलैरिटी को जिसे इमरान ने जरूर एंज्वॉय किया होगा.
बनर्जी की फिल्म शंघाई के कुछ एक्शन सीन्स और अभय देओल और इमरान के बीच कुछ चेज सीन्स इन गलियों में फिल्माए जाने थे. एक सोर्स के मुताबिक, ‘जैसे ही शूटिंग शुरू होती, भीड़ इतनी बढ़ जाती कि शूटिंग होना मुश्किल हो जाता.’ इन फैक्ट हमने ये भी सुना है कि चार बार उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी, इसके लिए इमरान के कंट्रोल में न आने वाले फैन्स को थैंक्स कहना चाहिए.’
ऐसे ही एक इंसिडेंट के दौरान एक सीन में इमरान हाशमी को तंग गलियों में ऑटो-रिक्शा पर शूट करना था. भीड़ कंट्रोल से बाहर हो गई और उनके दर्शन की मांग करने लगी. भीड़ आपे से बाहर हो गई और शूटिंग रोकनी पड़ी. बनर्जी बताते हैं, ‘ये आसान नहीं था. इन टाउन्स में हमने इतनी मैसिव फैन-फॉलोइंग की उम्मीद नहीं की थी. उन्हें जब इमरान देखने को नहीं मिले वे वाइल्ड हो गए. दुख की बात तो ये है कि ज्यादातर इमरान पब्लिक के बीच में रोड पर ही बैठे रहे लेकिन वे उन्हे पहचान नहीं पाए.
वो सब सोच कर ही कांप जाता हूं.’ वह आगे बताते हैं, ‘ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इमरान के फैंस बेचैन हो गए. वह उन्हें उनके ऑर्डनरी गेट-अप में पहचान भी नहीं पाए. अभय और इमरान दोनों वर्किंग क्लास कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. बारामती में स्टार्स का फिगर लोग कुछ और ही बना कर रखते हैं. मैं उन्हें कैसे बताता कि मैं उस तरह का फिल्ममेकर नहीं हूं.’ इसके अपोजिट अभय को लोग आसानी से पहचान ले रहे थे. 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.