गाड़ी टकराने को लेकर हुआ था विवाद

हैड कांस्टेबल को भी आई चोटें

Meerut। मोहनपुरी में गाड़ी टकराने को लेकर बीएसएनएल के एसडीओ व हैंड कांस्टेबल में जमकर भिड़ंत हो गई। जिसमें हैंड कांस्टेबल ने बीएसएनएल के एसडीओ प्रवीन कुमार को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह है मामला

पल्लवपुरम के बीएसएनएल कार्यालय पर तैनात एसडीओ प्रवीन कुमार अपने परिवार के साथ पुरानी मोहनपुरी में रहते हैं। उनके पड़ोस में गाजियाबाद पुलिसलाइन में तैनात हैड कांस्टेबल सत्यप्रकाश भी रहते हैं। आरोप है कि जब शनिवार सुबह एसडीओ प्रवीन कुमार क गाड़ी हैड कांस्टेबल सत्यप्रकाश की गाड़ी आपस में टकरा गई। इस पर दोनों में कहासुनी हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई। दोनों तरफ से काफी लोग लाठी-डंडे लेकर आ गए। इसके बाद एसडीओ की दूसरे पक्ष ने जमकर पिटाई की। बीच-बचाव करने आया एसडीओ का भाई इस दौरान मारपीट में घायल हो गया। हैड कांस्टेबल के पक्ष के लोग भी घायल हो गए।

दोनों पक्षों की रिपोर्ट

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ सिविल लाइन रामअर्ज का कहना है कि दोनों तरफ से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घायलों का मेडिकल कराया गया है। हैड कांस्टेबल सत्यप्रकाश को भी चोट आई हैं।

Posted By: Inextlive