- प्राइमरी स्कूल में हेड मास्टर थी कौशल्या

- कमरे में मिली डेड बॉडी, हत्या की आशंका

GORAKHPUR: गगहा एरिया के महुआ निवासी राधेश्याम की पत्‍‌नी कौशल्या की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। थर्सडे मार्निग उनकी डेड बॉडी कमरे में मिली। वह अपने गांव के प्राइमरी स्कूल की हेड मास्टर थी। भूमि विवाद में मां की हत्या का आरोप पट्टीदारों पर लगाते हुए बेटे ने मुकदमा दर्ज कराया। गगहा पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

सिटी में रहती है फैमिली, अकेली थीं घर पर

महुआ निवासी राधेश्याम राय की पत्‍‌नी कौशल्या गांव के प्राइमरी स्कूल में हेड मास्टर थी। इसलिए वह अकेली गांव पर रहती थी। फैमिली के अन्य सदस्य गोरखपुर में रहते हैं। थर्सडे मार्निग स्कूल खुलने पर रसोईया और दो बच्चे उनके घर गए। कमरे में फर्श पर डेड बॉडी देखकर शोर मचाने लगे। इतने में पास पड़ोस के लोग जमा हो गए। महिला के चेहरे पर खरोंच, गले में सूचना साफ नजर आई। जीभ बाहर होने से हत्या की आशंका जताई गई।

बेटे ने पट्टीदारों पर दर्ज कराया मुकदमा

हेड मास्टर की मौत की सूचना लोगों ने उनके बेटे आशुतोष को दी। गोरखपुर से गांव पहुंचे आशुतोष ने पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि भूमि विवाद की वजह से पट्टीदारों ने उनकी मां की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी पट्टीदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि पुराने विवाद में मर्डर का आरोप है, लेकिन अन्य चीजों की पड़ताल की जा रही है।

मामले की जांच पड़ताल चल रही है। मृतका के बेटे ने मां की हत्या का आरोप पट्टीदारों पर लगाया है।

ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive