RANCHI

एचसीएल टी-ख्0 टूर्नामेंट के दौरान शनिवार को हेहल कोबरा और हेहल किंग के बीच मैचे खेला गया। जिसमें हेहल किंग ने 9 विकेट के नुकसान पर क्ब्फ् रन का स्कोर खड़ा कर लिया। जिसमें अरुण ने भ्0, निखिल ख्0 और सूरज ने क्भ् रन का योगदान दिया। वहीं पंकज तिर्की ने ख्8 रन देकर फ् विकेट हासिल किया। जवाबी पारी खेलने उतरी हेहल कोबरा की टीम ने म् विकेट के नुकसान पर क्ब्8 रन बनाते हुए जीत दर्ज की। हेहल कोबरा की ओर से अजय उपाध्याय ने ब्भ्, अमोश ने फ्ब् और पारीतोश ने ख्ब् रन की शानदार पारी खेली। हेहल किंग के नागेंद्र ने ख्7 रन देकर फ् विकेट लिए। अजय उपाध्याय को मैन आफ द मैच घोषित किया गया।

झारखंड बेसबॉल प्रीमियर लीग का फाइनल आज

झारखंड बेस बॉल संघ के तत्वाधान में शनिवार को झारखंड बेसबॉल प्रीमियर लीग का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर बिहार बेसबॉल के पूर्व खिलाड़ी संजय सिंह, संघ की वाइस प्रेसीडेंट जयसिंता गाड़ी और कोषाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह मौजूद थे। शनिवार को खेले गए पांच मैचों में दो में से एक पूल ने अपना मैच क्लियर किया। जिसमें बरियातू रेंजर्स ने फाइनल में प्रवेश किया। रविवार सुबह दस बजे से फाइनल रिम्स मैदान में खेला जाएगा। यह जानकारी झारखंड बेसबॉल संघ के कार्यकारिणी सचिव हरेंद्र कुमार पाठक ने दी।

विधानसभा चहारदीवारी भवन का निर्माण कार्य शुरू

- भवन निर्माण सचिव केके सोन ने लिया जायजा

झारखंड विधानसभा की चहारदीवारी का निर्माण कार्य सीएम रघुवर दास के शिलान्यास करने के बाद शनिवार को शुरू कर दिया गया है। भवन निर्माण सचिव केके सोन, अभियंता प्रमुख अरविंद कुमार निर्माण स्थल पर पहुंचे और निर्माण कार्य शुरू करवाया। इस निर्माण कार्य में दो जोसीबी मशीन के माध्यम से चहारदीवारी के लिए खुदाई का काम शुरू किया गया। केके सोन ने बताया कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता बनाए रखने का निर्देश ठेकेदार को दिया है। वहीं, विस्थापितों के विरोध के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई गई है। झारखंड विधानसभा का नया भवन क्फ्9 एकड़ क्षेत्र में बन रहा है। इसकी घेराबंदी पर करीब भ्ब् करोड़ रुपए खर्च होंगे।

Posted By: Inextlive