ऑस्ट्रेलिया गए इस भारतीय क्रिकेटर ने मैसेज लिखकर पत्नी से मांगी माफी ये थी बड़ी वजह

2018-12-21T01:41:07+05:30

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शुक्रवार को खुलेआम अपनी पत्नी रितिका से माफी मांगी। दरअसल रितिका का आज जन्मदिन है जबकि रोहित ऑस्ट्रेलिया में हैं।

कानपुर। हिटमैन के नाम से मशहूर भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक माफीनामा लिखना पड़ा। यह माफी उन्होंने अपनी पत्नी रितिका से मांगी। दरअसल रोहित इस समय ऑस्ट्रेलिया में है जबकि उनकी पत्नी रितिका इंडिया में है और रितिका का आज 31वां जन्मदिन है। अब बर्थडे पर पत्नी के पास न होने पर रोहित को इंस्टाग्राम पर सॅारी बोलना पड़ा। रोहित ने पत्नी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी बेटर हाॅफ को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। तुम्हारे साथ न होने पर मैं माफी चाहता हूं। मगर पिछले साल के बर्थडे की यह तस्वीर शेयर कर रहा।'

View this post on Instagram

Happy birthday my other half. Apologies for not being there, thought I’ll share this inflight celebration of your birthday last year @ritssajdeh ❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Dec 20, 2018 at 5:57pm PST



रोहित को आ रही रितिका की याद

अापको बता दें रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रितिका को काफी मिस कर रहे हैं। दरअसल रितिका अपने पति को चियर करने अक्सर मैच देखने स्टेडियम आती हैं मगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में रोहित को रितिका की कमी खली। पहले टेस्ट में रोहित बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर सके थे। वहीं दूसरे टेस्ट में वह चोट के चलते प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए।

11 महीने बाद हुई टेस्ट में वापसी

सीमित ओवरों के खेल में विराट जैसी दमदार बल्लेबाजी करने वाले रोहित शर्मा को 11 महीने बाद टेस्ट में वापसी का मौका मिला था। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले रोहित ने आखिरी टेस्ट 13 जनवरी को खेला था और करीब 11 महीनों बाद 6 दिसंबर को एडीलेड में उन्हें टेस्ट खेलने का मौका मिला। हालांकि टेस्ट में उनकी वापसी ज्यादा अच्छी नहीं रही। पहली पारी में जहां वह 37 रन बनाकर आउट हो गए वहीं दूसरी इनिंग में एक रन बनाकर ही चलते बने। आपको बता दें रोहित उन चुनिंदा क्रिकेटरों में शुमार हैं जिन्होंने टेस्ट डेब्यू में शतक जड़ा है।
वो भारतीय क्रिकेटर जिसे जानबूझकर मैच हारने पर टीम से निकाल दिया गया

50 साल पुराना ये रिकाॅर्ड तोड़ने में भारत के 18 कप्तान बदल गए, मगर रिकाॅर्ड नहीं टूटा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.