- दस करोड़ की हेरोईन गोरिया टोली के होटल से बरामद

- मणिपुर से लाया गया और खालिद को बेचा जा रहा था

- पटना से बाराबंकी फिर कानपुर और यूएसए जाता हेरोईन की खेप

- 1.8 किलो हेरोईन दस करोड़ की आंकी गयी

- तीनों तस्कर को डीआरआई की टीम ने किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में मादक पदार्थ के तस्कर का एक बड़े खेप का डीआरआई ने खुलासा किया है। पिछले तीन दिनों से डीआरआई की टीम ने तस्कर का पीछा करते हुए उसे जक्कनपुर थाना एरिया के गोरिया टोली होटल से बरामद किया है। तीनों तस्कर एक साथ हेरोईन की खरीद बिक्री कर रहे थे। इसे दो तस्कर मणिपुर से लेकर आए थे और एक उसे खरीदने के लिए पटना पहुंचा हुआ था। हेरोईन की तस्करी में कैरियर के रूप में काम कर रहे खालिद इस मामल को पटना से बाराबंकी, फिर कानपुर पहुंचाता और उसके बाद इस माल को यूएसए सप्लाई करना था।

दस करोड़ की हो रही थी डील

क्.8 किलो हेरोईन की खेप की डील को राजस्व और सूचना निदेशालय की टीम ने जब पकड़ा तो उसका बाजार मूल्य पता करते सभी चौंक गए, क्योंकि उसकी कीमत दस करोड़ के आसपास आंकी गयी थी। हेरोईन की इतनी बड़ी खेप को मणिपुर से जमीर आलम अली और मो। उस्मान लेकर आया था, जो पटना पहुंचे खालिद को सप्लाई करना था। इसी बीच टीम ने तीनों को एक साथ गिरफ्तार कर लिया।

मादक पदार्थ का गढ़ बना पटना

इन दिनों पटना मादक पदार्थ सप्लाई करने का गढ़ बनता जा रहा है। यहां आसानी से इन नशीले पदार्थो की डिलेवरी हो जाती है। इन लोगों ने इसका ठिकाना भी तय कर रखा है। टीम के मेंबर बताते हैं कि अब तक हेरोईन, स्मैक सहित तमाम मादक पदार्थ यहां से पकड़े जा रहे हैं। बिजनेस को बनाने और बढ़ाने के लिए यहां के यूथ को भी इसमें शामिल किया जा रहा है।

Posted By: Inextlive