- हादसे में गभीर रूप से घायल युवक मेडिकल कॉलेज में एडमिट

SARHARI: चिलुआताल एरिया में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। हादसा बाइक के ब्रेकर से टकरा जाने की वजह से हुआ। तेज रफ्तार में होने की वजह से बाइक डिस्बैलेंस हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बावजूद पुलिस आधे घंटे की देरी से पहुंची। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जबकि घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

ठोकर से पलटी बाइक

गुलरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम नंदपार निवासी इंद्रजीत(18), अच्छेलाल(19) व ग्राम महराजगंज निवासी संजय(19) बाइक से महराजगंज चौराहा की ओर जा रहे थे। बाइक (यूपी 53 बीएस 2809) संजय चला रहा था। अभी तीनों सरस्वती शिशु मंदिर के पास पहुंचे थे कि ब्रेकर की ठोकर से तेज रफ्तार बाइक पलट गई। बाइक सवार तीनों युवक छिटक कर दूर जा गिरे। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके करीब आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

रास्ते में हुई मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की। हालांकि रास्ते में अच्छेलाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। घटना स्थल से पुलिस चौकी महज 100 मीटर दूरी पर है। अगर पुलिस तत्परता दिखाती तो अच्छेलाल की जान बचाई जा सकती थी।

Posted By: Inextlive