आगरा में हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं का कांग्रेस कार्यालयों पर हमला

2019-02-04T11:21:22+05:30

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से अभद्रता का मामला सामने आया है। हिंदूवादी संगठन ने नेताओं के होर्डिंग भी फाड़ दिए।

agra@inext.co.in
AGRA : हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ताओं ने रविवार को कांग्रेस के कार्यालयों पर हंगामा कर दिया। जिला व शहर कार्यालय पर लगे होर्डिंग व बैनर फाड़ दिए। पोस्टरों पर कालिख पोत दी, आगजनी के प्रयास का भी आरोप है। कांग्रेसियों ने दोषियों की अरेस्टिंग के लिए पुलिस को 48 घंटे का समय दिया है। साथ ही पार्टी कार्यालयों पर फोर्स तैनात करने की मांग की है।
एकजुट होकर कार्यालय पर
हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी, महानगर के कार्यकर्ता रविवार दोपहर करीब 12 बजे एकजुट होकर जयपुर हाउस स्थित कांग्रेस के जिला कार्यालय पहुंचे। उन्होंने यहां लगे पार्टी के बैनर और झंडियां फाड़ दीं। बैनर पर कालिख पोत दी। कांग्रेसियों का आरोप है कि कार्यालयों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने का प्रयास भी किया। बिल्डिंग में रह रहे लोगों के विरोध के बाद वहां से भाग गए। हरीपर्वत चौराहा पर भी कार्यकर्ता पहुंचे। यहां पर लगा होर्डिंग फाडऩे के बाद वो दोपहर करीब एक बजे न्यू आगरा स्थित शहर कांगे्रस के  कार्यालय पहुंचे। यहां लगे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के होर्डिंग को फाड़ दिया। पार्टी कार्यकर्ता ने विरोध किया तो उनके साथ अभद्रता और मारपीट की। जानकारी होने पर आक्रोशित कांग्रेसी पार्टी कार्यालयों पर जमा हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। जिला कार्यालय प्रभारी प्रताप सिंह बघेल ने लोहामंडी थाने में तहरीर दी है।
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
शहर कांग्रेस कमेटी ने भी थाना न्यू आगरा में तहरीर दी है। पार्टी ने पुलिस को 48 घंटे का समय दिया है। सोमवार को पार्टी द्वारा कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया जाएगा। जयपुर हाउस स्थित जिला कार्यालय लोहामंडी थाने से चंद कदमों की दूरी पर है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने पास की एक दुकान से घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इनमें कुछ युवक कांग्रेस की झंडियां फाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। शहर कार्यालय पर हुए घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
एडीजी से करेंगे मुलाकात
प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र सिंह के मुताबिक पुलिस पर हमें भरोसा नहीं है। वो आरएसएस के इशारे पर काम कर रही है। घटना से प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को अवगत करा दिया गया है। एडीजी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेंगे।

मेरठ में छात्रा से अश्लीलता, बस परिचालक को लोगों ने जमकर पीटा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.