-शहर के कई इलाकों में 24 घंटे वॉटर सप्लाई के दावे रहे खोखले

-4 जनरेटर की व्यवस्था के थे निर्देश, पब्लिक को नहीं मिला पानी

BAREILLY: होली पर नगर निगम के दावों पर भरोसा करना शहर की जनता को भारी पड़ा। होली के लिए लोगों को प्रॉपर वॉटर सप्लाई करने के निगम के दावे मंडे को हवा हवाई साबित हुए। जलकल विभाग की लापरवाही से मंडे को होली का मजा ले रहे हजारों लोगों को पानी की किल्लत से जूझना पड़ा। वॉटर सप्लाई बाधित होने से लोगों के लिए होली खेलना तो दूर पीने का पानी जुटाना भी दुश्वार हो गया। पानी की किल्लत से नाराज लोगों ने होली पर निगम के खिलाफ नारेबाजी की और कई जगहों पर हंगामा किया।

एक दर्जन इलाके हलकान

वॉटर सप्लाई न होने से शहर के करीब एक दर्जन एरिया में लोग पानी के लिए हलकान रहे। भूड़, बुखारापुर, जगतपुर, प्रेमनगर, मीरगंज और सीताराम कूंचा समेत कई एरियाज में लोग दिन भर पानी के लिए तरसते रहे। लोगों का आरोप है कि निगम की हेल्पलाइन पर कॉल करने के बावजूद पानी की सप्लाई शुरू नहीं की गई। इससे फेस्टिवल के मौके पर पब्लिक को सवेरे से पानी के लिए तरसना पड़ा।

जनरेटर्स लगाने के िनर्देश फेल

निगम की ओर से होली के मौके पर ब् जनरेटर्स लगा के वॉटर सप्लाई किए जाने के निर्देश दिए थे। जिससे कि बिजली न आने की कंडीशन में भी शहर को पानी की प्रॉब्लम से निजात दिलाई जा सकें। निर्देशों के बाद भी लोगों को होली पर राहत न मिली सकी। जलकल विभाग बिजली जाने पर लोगों के लिए जनरेटर लगा के वॉटर सप्लाई चालू रखने में नकारा साबित हुआ। जिससे लोगों की मस्ती में रंग में भंग पड़ गया।

जरूरत के हिसाब से शहर में जनरेटर लगाकर वॉटर सप्लाई की गई थी। बिजली जाने पर कई इलाकों में पानी की किल्लत झेलनी पड़ी। बावजूद इसके सभी जगह वॉटर सप्लाई बरकरार रखने की कोशिश की गई थी। - आरवी राजपूत, इंजीनियर, जलकल

Posted By: Inextlive