- होली के तीसरे दिन ठठेरी बाजार में जमकर उड़े रंग गुलाल

- ठठेरी बाजार के लोगों ने जमकर खेली होली

ALLAHABAD: रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसेकुछ ऐसे ही गानों पर झूमते यंगस्टर्स ने वेडनसडे को ठठेरी बाजार की होली में जमकर रंग खेला। दो दिनों तक सिटी में हुई होली के बाद तीसरे दिन विशेष रूप से ठठेरी बाजार में आयोजित होने वाली होली में दोपहर तक रंगों में सराबोर रहे। फिल्मी सांग पर नाचते गाते लोगों ने ठठेरी बाजार की स्पेशल होली को जमकर इंज्वाय किया। ठठेरी बाजार की पूरी गलियां होली के रंगों में सराबोर रही। होली के इस जश्न में हर एज ग्रुप के लोग शामिल रहे। कोई भी ऐसा नहीं रहा जो स्पेशल होली के रंगों से बच पाया हो।

नए के साथ पुराने गानों का भी क्रेज

ठठेरी बाजार की होली में भी नए व पुराने गानों को क्रेज रहा। एक तरफ जहां रंग बरसे भीगे चुनर वाली जैसे सांग पर लोगों ने झूमते रहे, वहीं दूसरी ओर तमंचे पर डिस्को को पर भी लोगों ने जमकर डुमके लगाए। रंग, अबीर व गुलाल से ठठेरी बाजार की गलियां सराबोर रही। हर तरफ लोगों एक दूसरे को रंगों से नहलाते रहे। एरिया में स्थित घरों में भी होली का जश्न जारी रहा। रोड व गलियां होलियारों के मस्ती में डूबी रही।

सिर्फ यही होती है होली

ठठेरी बाजार की होली की अपनी खासियत है। इस दिन सिर्फ एरिया में ही होली मनायी जाती है। खास बात ये है कि इस होली में एरिया के लोगों एक दूसरे के साथ होली खेलते हैं। बाहर के लोगों को इसमें इनवाल्व नहीं किया जाता। जिससे दूसरे लोगों को कोई दिक्कत नहीं होती है। ठठेरी बाजार की होली में पिछले सालों की तरह ही इस बार भी रंगों की वैसी ही बरसात हुई। बड़ों के साथ बच्चे भी होली की मस्ती में डूबे रहे। दोपहर तक होली का जश्न अपने पूरे शबाब पर रहा।

Posted By: Inextlive