- सारेगामापा लिटिल फेम वैशाली को पर्सनली पसंद नहीं हनी सिंह

- कहा लता मंगेशकर के गाने सुनकर हुई हूं बड़ी

- मंगलपांडे नगर स्थित ब्राइट माइंड्स की ओपनिंग में पहुंची वैशाली

Meerut: भले ही हनी सिंह आज के यूथ के बीच कितने ही प्रसिद्व हों, कितनी ही लड़कियां उन्हें पसंद करती हो, लेकिन उन्हीं के फिल्ड यानि सिंगिंग की दुनिया की एक उभरती सिंगर को पर्सनली हनी सिंह पसंद नहीं है। सारेगामापा लिटिल में टॉप क्0 में रहने वाली वैशाली हनी सिंह को सिर्फ उनके भाई की वजह से पसंद करती हैं, क्योंकि उनका छोटा भाई हनी सिंह का फैन है। मंगलपांडे नगर स्थित ब्राइट माइंडस की ब्रांच की ओपनिंग में पहुंची वैशाली ने ये बात कहीं।

- सिंगिंग की फिल्ड में कैसे आना हुआ?

- सिंगिंग की फिल्ड में मेरा आना लता मंगेशकर की वजह से हुआ। मुझे बचपन से ही लता जी के गाने बेहद पसंद थे। उनके सैड सांग तो दिल को छूते हैं। बस उन्हीं के गाने सुनकर सिंगिंग में निखरती चली गई और रास्ते बनते चले गए।

- आपको मिली मंजिल के बारे में कुछ बताइए?

- मैं जी स्माइल पर ख्0क्0 में प्रसारित हुए कार्यक्रम आवाज हिंदुस्तान की विनर रह चुकी हूं। इसके बाद मुझे सारेगामापा लिटिल में मौका मिला। मैं वहां पर टॉप क्0 में रही।

- फिलहाल क्या कर रही हैं?

- अभी फिलहाल तो मैंने क्ख्वीं क्लास के एग्जाम दिए हैं। मैं पहले दिल्ली में रहती थी, लेकिन अब मुंबई में सैटल हो गई हूं। मैं आगे म्यूजिक में पीएचडी करना चाहती हूं।

- हनी सिंह को कितना फॉलो करती हैं?

- पर्सनली मुझे हनी सिंह पसंद नहीं है, लेकिन मेरे भाई को पसंद है, तो मुझे भी पसंद हैं। इस प्रोफेशन में अगर मुझे उनके साथ गाने का मौका मिला तो जरूर गाऊंगी।

- दूसरे सिंगर्स से खुद को कहां पर अलग पाती हैं?

- मैं खुद को वर्सेटाइल सिंगर मानती हूं। मैं सैड सांग, रोमांटिक, आइटम सांग कुछ भी गाना चाहती हूं।

Posted By: Inextlive