उर्वशी रौतेला से लेकर कायरा अडवानी अमीषा और टाइगर श्रॉफ सफर से लौटकर भी रहते हैं इतने कूल कूल! देखिए जरा

2018-04-08T11:16:23+05:30

हमारे फेवरेट बॉलीवुड सेलेब्रिटीज घर से बाहर एक कदम भी रखते हैं तो अपने दमकते चेहरों के साथ वो इतने खूबसूरत और हॉट नजर आते हैं कि ऐसा लगता है कि मेकअप उनकी लाइफ का अहम हिस्‍सा बन गया है। बिना मेकअप के तो तमाम सेलेब्रिटीज घर के बाहर ही नहीं निकलते। पर जब ये सेलेब्रिटीज किसी सफर से लौटते हैं तब उनके कूल कूल लुक्‍स का राज समझ नहीं आता। ऐसे ही सुपरकूल लुक्‍स में मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखे ये सितारे।

अमीषा पटेल: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल भले ही काफी दिनों ने फिल्‍मी पर्दे पर नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन उनके इस जवां लुक के सामने तो कई लेटेस्‍ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस भी पानी मांगने लगेंगी। क्‍यों आपको क्‍या लगता है?



कायरा अडवानी: धोनी मूवी फेम क्यूट एक्‍ट्रेस कायरा अडवानी का शायद बॉलीवुड में मन नहीं लग रहा है, तभी तो वो साउथ इंडियन सिनेमा में एक बड़े प्रोजेक्‍ट से जुड़ने जा रही हैं।


 

टाइगर श्रॉफ: टाइगर की बागी 2 मूवी जब से 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हुई, तब से उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है। यही वजह है कि टाइगर कुछ ज्‍यादा ही कूल कूल नजर आ रहे हैं।


 

उर्वशी रौतेला: अपनी अदाकारी से ज्‍यादा अपनी हॉट अदाओं के लिए चर्चित मॉडल और एक्‍ट्रेस उर्वशी की मूवी हेट स्‍टोरी भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न कर सकी हो, लेकिन उर्वशी अब भी निराश नहीं हैं।


 

अदिति राव हैदरी: बॉलीवुड की क्‍यूट एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी की खूबसूरती के क्‍या कहने। वो तो हमेशा ही कुछ खास नजर आती हैं।


 

आर माधवन: साउथ इंडियन सिनेमा और बॉलीवुड के फेमस एक्‍टर माधवन 3 इडियट मूवी के बाद खास चर्चा में नहीं रहे। उनका साला खड़ूस मूवी पॉपुलर तो हुई लेकिन दर्शकों को खास पसंद नहीं आई। फिलहाल तो माधवन के दाहिने हाथ में कुछ तकलीफ है। तो हम यही कह सकते हैं... गेट वेल सून।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.