-33वां ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट

-रेंजर्स और एसीए ग्राउंड पर खेले गए दो सेमीफाइनल मैच

DEHRADUN: फ्फ्वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में डीडीसीए और हरियाणा कोल्ट्स की टीम ने जगह बना पक्की कर ली है।

यूपी ने ख्फ्ख् रन का दिया टारगेट

पहला सेमीफाइनल मैच रेंजर्स ग्राउंड में यूपीसीए और डीडीसीए के बीच खेला गया। जिसमें डीडीसीए ने फ् विकेट से मैच जीता। पहले बैटिंग करते हुए यूपीसीए ने फ्8 ओवर में सभी विकेट खोकर ख्फ्क् रन बनाए। अंतिम जोड़ी के रूप में इशर खान ने ब्8 और अंकित राजपूत ने ख्म् रन की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इससे पहले हिमांशु असनोड़ा ने फ्ख् रन की पारी खेली। डीडीसीए के लिए योगेश नागर ने फ्, सुबोध भाटी और मनन शर्मा ने ख्-ख् जबकि पवन नेगी ने क् विकेट झटका।

योगेश नागर ने खेली कैप्तानी पारी-

जवाब में डीडीसीए की टीम ने फ्भ्.भ् ओवर में फ् विकेट शेष रहते हुए स्कोर चेज कर लिया। टीम के कैप्टन योगेश नागर ने भ्8 बॉल में 79 रन की विस्फोटक पारी खेली। जबकि वैभव रावल ने ब्क् रन बनाए। पवन नेगी ने क्8 रन की नॉट आउट पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। यूपी के लिए अलि मुर्तजा और इशर खान ने ख्-ख् विकेट चटकाए।

रोमांचक मुकाबले में ख् रन हारा चंडीगढ़

दूसरा सेमीफाइनल मैच एसीए ग्राउंड पर हरियाणा कोल्ट्स और मिनेरवा एकेडमी चंडीगढ़ के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में हरियाणा कोल्ट्स ने ख् रन से मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई। पहले बैटिंग करते हुए हरियाणा ने ब्भ् ओवर में 8 विकेट पर ख्9ब् रन बनाए। संदीप तोमर ने 7ब् और सुमित कुमार ने म्0 रन बनाए। चंडीगढ़ के लिए राजेश शर्मा ने ब् विकेट चटकाए। जवाब में मिनरेवा चंडीगढ़ की टीम ब्ब्.ब् ओवर में ख्9ख् रन पर ऑल आउट होकर मैच हार गई। प्रगट सिंह ने म्भ् और कुलदीप हुड्डा ने भ्9 रन की पारी खेली। हरियाणा के लिए अमनिंदर सिंह,आकाश तोमर, राजीव और सुमित कुमार ने ख्-ख् विकेट चटकाए।

Posted By: Inextlive